जीनत अमान ‘शोस्टॉपर’ से अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रही, जल्द OTT पर

70 और 80 के दशक की शुरुआत में अपनी सुंदरता का जादू चलाने वाली अभिनेत्री जीनत अमान ने बॉलीवुड की एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है। जहां पिछले काफी समय से जीनत अमान लाइमलाइट से दूर थीं, वहीं अभी पिछले दिनों फरवरी में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना डेब्यू किया है। ‘सत्यम शिवम सुंदरम’ में कमाल दिखाने वाली जीनत अमान इंस्टाग्राम के बाद अब अभिनय की दुनिया में भी वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

ओटीटी पर डेब्यू करने जा रही जीनत अमान

साल 1970 में फिल्म ‘द इविल विदिन’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली जीनत अमान को प्रसिद्धि देव आनंद की फिल्म ‘हरे कृष्णा’ से मिली थी। इसके बाद अभिनेत्री ने एक के बाद एक कई हिट फिल्मों में अपने अभिनय का योगदान देकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना कद बढ़ाया था। अपने बेदाग अभिनय से बड़े पर्दे पर अपना जादू बिखेरने के बाद अब यह दिग्गज अदाकारा ‘शोस्टॉपर’ से अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं।

इस विषय पर होगी वेब सीरीज

जीनत अमान की वेब सीरीज ‘शोस्टॉपर’ का निर्देशन मनीष हरिशंकर द्वारा किया जाएगा। ‘शोस्टॉपर’ के ऐसा शो होने वाला है, जो ब्रा की फिटिंग जैसे विषय से संबंधित है। जीनत अमान को हाल ही में शूटिंग सेट पर निर्देशक के साथ स्क्रिप्ट-रीडिंग सेशन करते हुए देखा गया था। अभिनेत्री के अलावा, इस शो में श्वेता तिवारी, रोहित रॉय, तनाज ईरानी, बख्तियार, जरीना वहाब जैसे तमाम सितारों के काम करने की खबरें आ रही हैं।

इंस्टाग्राम पर किया डेब्यू

बता दें, बीती 13 फरवरी को जीनत अमान ने इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया था। जीनत अमान ने पहली बार एक महिला फोटोग्राफर द्वारा किए गए फोटोशूट की कुछ तस्वीरें साझा की थीं। आज कल जीनत अमान लगातार अपनी तस्वीरें के चलते सुर्खियां बटोर रही हैं।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.