एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने लिया यह बड़ा फैसला

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों  अपनी निजी जिंदगी को लेकर मीडिया की सुर्खियों में छाए हुए हैं। एक्टर की पर्सनल लाइफ इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने उनके ऊपर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। एक्टर की पत्ती ने उनपर बुरा बर्ताव करने, कैदी बनाकर रखने और भूखा रखने जैसे आरोप लगाए हैं। वहीं, नवाज के भाई ने भी उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है, जिससे उनकी मुश्किलें और ज्यादा बढ़ गई हैं। इन सबके बीच नवाज ने एक बड़ा फैसला किया है। एक्टर के इस फैसले ने सबको हैरान कर दिया है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने लिया यह बड़ा फैसला

एक्टर के ऊपर बीते कुछ दिनों में काफी गंभीर आरोप लगे हैं, जिसपर उन्होंने कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी है, लेकिन इन आरोप-प्रत्यारोप के बीच उन्होंने एक बड़ा फैसला किया है। नवाजुद्दीन ने उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में स्थित अपने गांव बुढ़ाना की जमीन अपने भाईयों के नाम कर दी है। जी हां उनके इस फैसले ने लोगों को चौंका दिया है।

भाइयों के नाम की वसीयत

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी हाल ही में जिला रजिस्ट्रार के कार्यालय पहुंचें, जहां उनके भाई अलमासुद्दीन सिद्दीकी भी अपने वकील प्रशांत शर्मा के साथ पहले से मौजूद थे। बता दें कि एक्टर ने सब रजिस्ट्रार के सामने दो दस्तावेजों पर अपने साइन किए है। उन्होंने अपने हिस्से की पैतृक जायदाद अपने एक भाई के नाम कर दी  है। वहीं, उन्होंने अपने संपत्ति की वसीयत भी तीन भाईयों के नाम कर दी है।

एक्टर के वकील ने बताई यह बड़ी बात

एक्टर के वकील प्रशांत शर्मा ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि उन्होंने अपनी सारी पैतृक जायदाद की मुख्तारनामा अपने भाई अलमासुद्दीन के नाम कर दी है। बता दे कि अलमासुद्दीन पेशे से वकिल हैं। दूसरे दस्तावेज में वसीयत की है कि जब तक वह जीवित हैं अपने हिस्से की संपत्ति की उनका ही अधिकार रहेगा । उनके बाद जायदाद उनके  भाई अलमासुद्दीन, माजुद्दीन और मिन्हाजुद्दीन सिद्दीकी के नाम पर होगी। दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करने के बाद नवाजुद्दीन कार से दिल्ली के लिए निकल गए।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.