3 हैवानों ने नाबालिग लड़की का अपहरण कर किया दुष्कर्म

सीतामढ़ी में एक नाबालिग के साथ रेप हुआ। पहले उसे गांव के 3 हैवानों ने अगवा किया। इसके बाद पूरी रात बंधक बनाकर एक हैवान ने रेप किया। इतना ही नहीं किसी को कुछ बताने पर बेच देने की धमकी भी दी। घटना परिहार थाना इलाके की है। मामले के बाद लड़की के पिता में थाने में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।

मामले में पर थानेदार मोसिर अली ने कहा कि रेप की बात सामने आई है। मामले में गांव के फकीर चंद, अजमल, अफज समेत 5 लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है। मामले में कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है।

रात भर कमरे में बंदकर रखा

परिजनों का कहना कि उनकी बेटी मंगलवार रात घर के पास टहल रही थी। इसी दौरान फकीरचंद अजमल एवं अफजल ने उसे पकड़ लिया। जबतक वह शोर मचाती उसका मुंह कपड़े से बांध दिया। इसके बाद घर ले गए। बंधक बनाकर अफजल ने रेप किया और रात भर कमरे में बंदकर रखा। परिजनों ने बताया कि देर रात तक जब बेटी वापस नहीं लौटी तो खोजबीन करने लगे। सुबह पड़ोसी से मामले की जानकारी मिली। इसके बाद हमलोग बेटी को छुड़ाने के लिए आरोपी के घर पहुंचे। लेकिन, उनलोगों ने बेटी को छोड़ने से इनकार कर दिया। इसके बाद पंचायत में शिकायत की। सरपंच की मदद से आरोपियों ने बेटी को छोड़ दिया। पुलिस ने अपील है कि वह इस मामले को गंभीरता से ले और आरोपियों की गिरफ्तारी करे।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.