सिसोदिया ने शराब घोटाले का केस लड़ने अभिषेक मनु सिंघवी को दिए 18.97 करोड़ रुपए: मनोज तिवारी

मनोज तिवारी ने स्पेशल कॉउंसल्स को किए गए भुगतान का डिटेल भी किया शेयर

नई दिल्ली । भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने शराब घोटाले से बचने के लिए जनता के टैक्स के करोड़ों रुपए खर्च करने का आरोप मनीष सिसोदिया पर लगाते हुए खुलासा किया है कि शराब घोटाले से बचने के लिए मनीष सिसोदिया ने कांग्रेस नेता और वकील अभिषेक मनु सिंघवी को 18.97 करोड़ रुपए केस लड़ने के लिए दिए हैं। मनोज तिवारी ने स्पेशल कॉउंसल्स को किए गए भुगतान का डिटेल शेयर करते हुए ट्वीट कर लिखा कि शराब घोटाले से बचने के लिए मनीष सिसोदिया ने कांग्रेस नेता व वकील अभिषेक मनु सिंघवी को 18.97 करोड़ रुपये केस लड़ने को दिए।

मनोज तिवारी ने अदालत में शराब नीति के मुकदमें में कुल मिलाकर 21.50 करोड़ रुपए के लगभग की भारी-भरकम राशि खर्च करने का दावा करते हुए आगे लिखा कि करीब 21.50 करोड़ रुपए तो सिर्फ शराब नीति के केसों के लिए वकीलों को गया है, तो सोचो घोटाला कितना बड़ा होगा। यह पैसा उनकी कमाई का नहीं, बल्कि जनता के टैक्स का था। मनोज तिवारी द्वारा ट्विटर पर शेयर किए गए दस्तावेजों के मुताबिक वकीलों की लिस्ट में सबसे ज्यादा भुगतान कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी को किया गया है। सिंघवी को पिछले एक वर्ष और आठ महीने के दौरान 18.97 करोड़ रुपए केस लड़ने के लिए दिए गए।

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस नेता भी शराब घोटाले के मामले में मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी को उचित ठहरा रहे हैं, लेकिन कांग्रेस के ही एक वरिष्ठ नेता अभिषेक मनु सिंघवी द्वारा सिसोदिया का मुकदमा लड़ने ने कांग्रेस के धर्म संकट को भी उजागर कर दिया है। दिल्ली कांग्रेस के नेताओं ने सिसोदिया की गिरफ्तारी का समर्थन किया तो वहीं पार्टी के राष्ट्रीय नेता जयराम रमेश ने मोदी सरकार पर जांच एजेंसियों के दुरुपयोग का आरोप दोहरा दिया। ऐसे में भाजपा सांसद मनोज तिवारी के इस नए दावे से राजनीतिक विवाद और ज्यादा गहराना तय माना जा रहा है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.