शादी से इंकार करने पर युवक ने प्रेमिका की चाकूओं से गोदकर हत्या  

बेंगलुरु । कर्नाटक के बेंगलुरु से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है,  जहां 28 साल के सिरफिरे युवक ने अपनी प्रेमिका की सड़क पर खुलेआम चाकुओं से गोदकर हत्या की। पुलिस ने मृतक की पहचान लीला पवित्र नलमति के रूप में की है जो कि आंध्र के काकीनाडा की रहने वाली थी और मुरुगेशपाल्या ओमेगा हेल्थकेयर मैनेजमेंट सर्विसेस प्राइवेट लिमिटेड में काम करती थी। आरोपी की पहचान दिनकर बनाला के तौर पर हुई है और वह श्रीकाकुलम का रहने वाला था और दोमलुर में एक अन्य हेल्थकेयर कंपनी में काम करता था।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शुरुआती जांच से पता चला है कि दिनकर और लीला के बीच 5 साल से प्रेम संबंध थे। ये दोनों शादी करना चाहते थे। चूंकि दिनकर दूसरी जाति से था, इसकारण लड़की का परिवार इस शादी के लिए तैयार नहीं था। लीला ने दिनकर को बताया था कि क्योंकि उसका परिवार नहीं मानेगा इसलिए उस अपने परिवार का फैसला मानना होगा। वह इस बात से गुस्सा हो गया और उसपर कई बार चाकुओं से हमला कर दिया।

पुलिस के मुताबिक दिनकर और लीला पहली बार एक हेल्थकेयर फर्म में ही मिले जहां ये साथ काम करते थे। इसके बाद में दोनों में प्रेम हो गया। जब लीला ने बताया कि वह उससे शादी नहीं कर सकती तो वह इस बात से नाराज हो गया। इसके बाद घटना वाले दिन लीला ऑफिस के बाहर आई दोनों के बीच बहस शुरू हो गई बाद में उसने चाकू निकाला और सरेआम उस पर 16 बार चाकुओं से वार कर दिया।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.