पत्नी को डराने पति ने गले में डाला फंदा, संतुलन बिगड़ने से गले की रस्सी फंसी, पति की मौत! 

कानपुर। कानपुर में देर रात पत्नी से हुए विवाद के बाद एक पति ने उसे डराने के लिए कमरा बंद कर गले में अपने फंदा लगाया लेकिन यह करना  पति-पत्नी दोनों को भारी पड़ गया। फंदा डालने के बाद अचानक युवक का संतुलन बिगड़ा और युवक के गले की रस्सी फंस गई, जिससे उसकी मौत हो गई। यह देखकर पत्नी ने शोर मचाया तो मोहल्ले वाले पहुंचे और दरवाजा तोड़कर युवक को फंदे से उतारा और पास के निजी अस्पताल में ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के मुताबिक कानपुर के पुराना कानपुर निवासी 28 वर्षीय अमित दुबे उर्फ छोटू एक डॉक्टर के यहां कंपाउंडर था। पिछले साल ही 10 फरवरी को शुक्लागंज निवासी श्वेता से उसकी शादी हुई थी। रात में अमित दुबे नशे की हालत में अपने अपने घर आया तो उसकी पत्नी श्वेता से उसका किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि उसने आत्महत्या करने की बात कह डाली और धमकी देता हुआ अपने कमरे के दरवाजे को अंदर से बंद कर लिया और फंदा गले में डाल कर डराने लगा। करीब आधे घंटे तक वह कभी फंदा अपनी गली में डालता कभी गले से हटाता रहा।

इसी दौरान संतुलन बिगड़ने से उसका गला फंदे में फंस गया। पत्नी श्वेता के शोर मचाने पर मोहल्ले वाले वहां इकट्ठा हुए, लेकिन तब तक फंदा अमित दुबे के गले में फंस चुका था। अमित को फंदे से उतारकर अस्पताल ले जाया गया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.