भाजपा का केजरीवाल पर आरोप, गुरु अन्ना के भ्रष्टाचार विरोधी आंदोलन को बदनाम किया 

नई दिल्ली । बीजेपी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी पर तीखा हमला बोलकर कहा है कि दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, जिन्हें सीबीआई ने शराब घोटाला मामले में गिरफ्तार किया है, उन्हें पहले इस्तीफा दे देना चाहिए था। भाजपा नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि आप नेताओं ने सामाजिक कार्यकर्ता और केजरीवाल के गुरु अन्ना हजारे के नेतृत्व वाले भ्रष्टाचार विरोधी आंदोलन को बदनाम किया है।
पूर्व कानून मंत्री ने कहा, आप के दो नेताओं सिसोदिया और सत्येंद्र जैन को पहले ही इस्तीफा दे देना चाहिए था। प्रसाद ने दिल्ली में शराब घोटाले के मामले को भ्रष्टाचार का तय किताबी मामला करार देकर कहा कि भाजपा इस मुद्दे को देश के हर कोने में उठाएगी। भाजपा नेता प्रसाद ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने सिसोदिया को किसी भी तरह की राहत देने से इनकार कर दिया। आप और उनके राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल पर निशाना साधते हुए, भाजपा के वरिष्ठ नेता प्रसाद ने कहा कि जिन लोगों ने भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई के ध्वजवाहक होने का दावा किया है, उन्होंने ऐसा शासन सुनिश्चित किया है जिससे दिल्ली में शराब पीने वालों की संख्या बढ़े।
प्रसाद ने कहा लेकिन आज, मुझे कहना होगा कि केजरीवाल की पार्टी के लिए 3सी कट, कमीशन और भ्रष्टाचार भी लागू होता है। उन्होंने कहा कि आप नेताओं ने सामाजिक कार्यकर्ता हजारे के नेतृत्व वाले भ्रष्टाचार विरोधी आंदोलन को बदनाम किया है। भाजपा नेता ने कहा कि सिसोदिया शायद देश के एकमात्र इसतरह के शिक्षा मंत्री हैं जो शराब मंत्री भी हैं।
केजरीवाल का जिक्र कर प्रसाद ने कहा कि गुजरात चुनाव के दौरान उन्होंने दावा किया था कि इंटेलिजेंस ब्यूरो आप की बड़ी जीत दर्ज कर रहा है और सोमवार को उन्होंने दावा किया कि सीबीआई सिसोदिया की गिरफ्तारी के पक्ष में नहीं है! उन्होंने कहा, शराब पर कमीशन के लिए केजरीवाल द्वारा बोले गए झूठों की संख्या से मैं हैरान हूं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.