सुकेश ने की अधिकारियों से मंडोली जेल का सीसीटीवी वीडियो लीक होने पर शिकायत

200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में दिल्ली की मंडोली जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर का बीते दिनों के सीसीटीवी वीडियो सामने आया था, जिसमें वह ऐश की जिंदगी जीता हुआ दिख रहा है। अब जानकारी आ रही है कि सुकेश ने अपनी सीसीटीवी वीडियो लीक होने के बाद एलजी को शिकायत दी है।

सुकेश के अधिवक्ता ने जेल अधिकारियों को लिखा पत्र

सुकेश चंद्रशेखर के वकील ने जानकारी देते हुए बताया कि जेल से अपना सीसीटीवी वीडियो सामने आने के बाद महाठग ने दिल्ली के एलजी से एक पत्र लिख कर शिकायत की है। महाठग के अधिवक्ता ने अपने पत्र में लिखा, “मेरे मुवक्किल श्री सुकेश चंद्र शेखर एक अंडर ट्रायल कैदी है जो न्यायिक हिरासत में मंडोली जेल में बंद है। मेरे मुवक्किल  ने 27 फरवरी को मुलाकात के दौरान जेल से लीक हुए सीसीटीवी फुटेज के बारे में एक लिखित शिकायत सौंपी है।” अधिवक्ता ने जेल अधिकारी दीपक शर्मा और जय सिंह से शिकायत पर जल्द-से-जल्द उचित कार्रवाई शुरू करने की मांग की है।

पिछले महीने सामने आया था वीडियो

जेल से वायरल हुए 2 मिनट 53 सेकंड के इस वीडियो में ठग सुकेश चंद्रशेखर फूट-फूटकर रोता हुआ नजर आ रहा है। साथ ही इस सीसीटीवी वीडियो में छापेमारी के दौरान सुकेश की सेल से पकड़े गए लग्जरी सामान को भी दिखाया गया है। समाचार एजेंसी एएनआई ने मंडोली जेल प्रशासन के हवाले से यह वीडियो जारी किया था।

इस संबंध में जेल अधिकारी ने कहा कि वीडियो लीक करने वालों पर कार्रवाई की जाएगी। जेल प्राधिकरण जांच करेगा और उस व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई करेगा, जिसने सुकेश चंद्रशेखर का सीसीटीवी फुटेज लीक किया। यह वीडियो पिछले साल दिसंबर माह का बताया जा रहा है।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.