एक दिन स्कूल नहीं जाने पर शिक्षक ने छात्रों को बुरी तरह पीटा

जयपुर|घटना बूंदी के सरस्वती उच्च माध्यमिक विद्यालय की है। यहां पढ़ने वाले दो छात्रों से शिक्षकों ने जमकर मारपीट की। शिक्षक की पिटाई से बच्चों की पीठ पर चोट के निशान हैं। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

राजस्थान के बूंदी जिले में एक शिक्षक ने छात्र को छड़ी से बुरी तरह पीटा। छात्र की पीठ पर मारपीट और चोट के निशान हैं। छात्र की गलती सिर्फ इतनी थी कि वह  एक दिन स्कूल नहीं आया था। इसी बात पर शिक्षक ने छात्र की बुरी तरह पिटाई कर दी। छात्र और उसके परिजनों ने थाने में केस दर्ज कराकर शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

पुलिस के अनुसार घटना शहर के देई कस्बे के सरस्वती उच्च माध्यमिक विद्यालय की है। यहां चीता की झोपड़ियां गांव में रहने वाले 7वीं कक्षा के छात्र बंटी बंजारा पुत्र राम प्रकाश और 8वीं कक्षा के छात्र नरेंद्र बंजारा पुत्र बनवारी बंजारा मंगलवार सुबह स्कूल पहुंचे।

यहां स्कूल टीचर कल्याण मीणा ने दोनों को सोमवार को स्कूल नहीं आने पर पीटना शुरू कर दिया। छड़ी से बुरी तरह पीटने के कारण दोनों के शरीर पर पिटाई के निशान पड़ गए। पीड़ित छात्र घर पहुंचे और उन्होंने घटना की जानकारी परिजनों को दी। इसके बाद वे उन्हें लेकर थाने पहुंचे और टीचर के खिलाफ केस दर्ज कराया। घटना की सूचना पर ब्लॉक शिक्षा अधिकारी हुकुम चंद मीणा थाने पहुंचे और छात्रों के परिजनों से बात की। उन्होंने मामले की जांच के बाद आरोपी शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.