शादी का झांसा देकर युवती से किया दुष्कर्म, जैसलमेर से जवान गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ : पेंड्रा पुलिस ने शादी का झांसा देकर  दुष्कर्म  करने वाले सेना के जवान को राजस्थान के जैसलमेर से गिरफ्तार किया। मामले में आरोपी सेना के जवान ने पीड़िता से चोरी छिपे दूसरी जगह सगाई कर ली थी। फिलहाल पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई में जुटी है।

दरअसल पेंड्रा थाना क्षेत्र में रहने वाली 23 वर्षीय युवती ने 20 फरवरी को पेंड्रा थाना पहुंचकर एक लिखित शिकायत दर्ज कराई थी कि पेंड्रा थाना क्षेत्र के झाबर गांव में रहने वाला सीताराम सोनवानी जिसे यह 2018 से जानती है और वह इसे शादी का झांसा देकर  दुष्कर्म किया था। और वह जब भी उससे शादी करने को कहती तो कुछ ना कुछ बोलकर टाल देता और उसके बाद उसे कहीं से पता चला कि वो चुपके से दूसरी लड़की के साथ सगाई कर लिया है।

पुलिस ने तत्काल पीड़िता की शिकायत पर आरोपी सीताराम सोनवानी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुट गई। इधर आरोपी की पुलिस लगातार पतासाजी कर रही थी मगर आरोपी सेना का जवान था और राजस्थान में कही ड्यूटी भी कर रहा था। पुलिस के उच्च अधिकरियों के निर्देश पर साइबर सेल से आरोपी सेना के जवान सीताराम सोनवानी की लोकेशन लेकर राजस्थान के जैसलमेर से गिरफ्तार कर पेंड्रा लेकर आई और आरोपी सीताराम सोनवानी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.