यूपी पुलिस का बड़ा एक्शन, मुठभेड़ में अतीक अहमद ढेर

Umesh Pal massacre: प्रयागराज में उमेश पाल और उसके गनर की हत्या के मामले में एक बड़ा अपडेट सामने आया है। इस मामले में पुलिस टीम ने जांच के लिए छापेमारी की. इस बीच प्रयागराज के धूमनगंज में पुलिस एनकाउंटर में अरबाज नाम का एक आरोपी मारा गया है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक घटना में प्रयुक्त कार को आरोपी अरबाज चला रहा था. जानकारी के मुताबिक आरोपी अरबाज ने पहले पुलिस टीम पर फायरिंग की. बाद में जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने आरोपी को मार गिराया।

प्रयागराज में शुक्रवार को उमेश पाल हत्याकांड में शामिल अरबाज को पुलिस ने मार गिराया है. सोमवार दोपहर अरबाज से पुलिस का एनकाउंटर हुआ था। धूमनगंज इलाके के नेहरू पार्क के पास अरबाज की पुलिस से मुठभेड़ हो गई थी. उमेश पाल पर हमला करने के बाद सीसीटीवी फुटेज में अरबाज का चेहरा भी नजर आया।

कार पुरमुफ्ती के सल्लाहपुर निवासी अरबाज चला रहा था। उसने हमला भी किया। पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही थी। क्राइम ब्रांच को हमलावर के निवान इलाके में छिपे होने की सूचना मिली थी. क्राइम ब्रांच ने नेहरू पार्क में उसका एनकाउंटर किया था। बाद में उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी, जिसमें एक कांस्टेबल घायल हो गया। पुलिस ने उसे भी गोली मार दी। उनके सीने और पैर में गोली लगी है। धूमनगंज पुलिस ने घायल अरबाज को इलाज के लिए स्वरूपाणी नेहरू अस्पताल भेजा, जहां उसकी मौत हो गई।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.