एक मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार किया तो अब हजारों मनीष सिसोदिया पैदा होंगे

नई दिल्ली । दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी ने कहा कि, एक मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार किया तो अब हजारों मनीष सिसोदिया पैदा होंगे।
आतिशी ने कहा कि, आज सीबीआई ने उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार किया है। मनीष सिसोदिया वह शिक्षा मंत्री हैं जिन्होंने दिल्ली के 20 लाख बच्चों को अच्छा भविष्य दिया है। मनीष सिसोदिया वह व्यक्ति हैं जिन्होंने पूरे देश का विश्वास सरकारी स्कूल में बढ़ाया।
उन्होंने कहा कि, आज भाजपा कह रही है कि मनीष ने 10 हजार करोड़ का घोटाला किया। मैं भाजपा से पूछना चाहती हूं की कहां है वे 10 हजार करोड़? एक साल के इन्वेस्टिगेशन के बाद भी कुछ नहीं मिला। भाजपा आप को खत्म करने के लिए सीबीआई और ईडी को इस्तेमाल कर रही है।
आतिशी ने कहा कि, मैं भाजपा से कहना चाहूंगी, हम झूठे केस से डरने वाले नहीं,जेल से डरने वाले नहीं हैं। जब-जब तानाशाही ने सत्य को दबाने की कोसिश की है तब-तब सत्य और मजबूत हुआ है।
सीबीआई कल दोपहर के बाद मनीष सिसोदिया को दिल्ली के राउस एवेन्यू कोर्ट में पेश करेगी। हो सकता है उनको वीडियो कांफ्रेंस के जरिए पेश किया जाए।
दिल्ली शराब नीति मामले में मनीष सिसोदिया को सीबीआई ने रविवार की शाम को गिरफ्तार कर लिया। दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया पूछताछ के लिए सीबीआई के सामने सुबह 11 बजे पेश हुए थे। करीब आठ घंटे तक चली पूछताछ के बाद सीबीआई ने उनको गिरफ्तार कर लिया। सीबीआई दफ्तर जाने से पहले मनीष सिसोदिया राजघाट पहुंचे थे। राजघाट पहुंचने पर उन्होंने कहा कि, मैं यहां बापू का आशीर्वाद लेने आया हूं। सिसोदिया ने आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि, मेरे ऊपर लगे आरोप झूठे हैं और मैं जेल जाने से नहीं डरता।
शनिवार को आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी ने कहा था कि मनीष सिसोदिया सीबीआई मुख्यालय जाएंगे और जांच में पूरा सहयोग करेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी आज तक एक रुपये का भी भ्रष्टाचार साबित नहीं कर पाई है।
आप विधायक सौरभ भारद्वाज ने कहा, सीबीआई पूरी तरह से केंद्र के इशारे पर काम कर रही है। हम हमेशा से जानते थे कि मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार किया जाएगा। उन्होंने कहा, यह दुखद और अनुमानित है कि जांच एजेंसियां कैसे काम करती हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.