दिल्ली के इंद्रप्रस्थ मेट्रो स्टेशन के पास आपस में दो कारों भीषण टक्कर, 2 की मौत

दिल्ली के आईपी एस्टेट इलाके में शुक्रवार सुबह कारों में जोरदार टक्कर हो गई है। इस टक्कर में 2 लोगों की मौत हो गई है और 2 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।  इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि देर रात करीब 1:12 बजे आईपी मेट्रो स्टेशन के पास हुई सड़क दुर्घटना की जानकारी मिली।

एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आईटीओ से सराय काले खां की ओर से आ रही फोर्ड इकोस्पोर्ट और सराय काले खां से आईटीओ की ओर आ रही होंडा सिविक आईपी मेट्रो स्टेशन के पास रिंग रोड पर आपस में टकरा गईं। इकोस्पोर्ट के चालक शिव पुरी एक्सटेंशन निवासी 33 वर्षीय पुनीत कोहली गंभीर रूप से घायल हो गए और अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया। अधिकारी ने बताया कि सिविक में सवार हौज साईं वाला निवासी 24 वर्षीय मोहम्मद सुहैल की भी मौत हो गई।

घायलों के अस्पताल में चल रहा है इलाज

पुलिस ने कहा कि सिविक में सवार दो अन्य यात्रियों – सैवलन के जुनैद (21) और राओब गंज के रिहान (21) का एलएनजेपी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

कई धाराओं के तहत दर्ज किया मामला

शुरुआती जांच के अनुसार पुलिस का कहना है कि ऐसा मालूम होता है कि सिविक ने नियंत्रण खो दिया और इकोस्पोर्ट में टक्कर मार दी। एक अपराध टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और भारतीय दंड संहिता की धारा 279, 337 और 304 ए के तहत मामला दर्ज किया। पुलिस ने कहा कि आईपी एस्टेट पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.