शादी से एक सप्ताह पहले दुपट्टे से युवती ने लगाई फांसी

लोदना बाजार निवासी योगेंद्र बर्णवाल की 24 साल की बेटी शालिनी कुमारी ने शुक्रवार की देर रात कमरे के गाटर में दुपट्टे से फांसी लगा ली। छात्रा बीकॉम फाइनल ईयर की पढ़ाई कर रही थी। मृतका के मोबाइल कॉल से पता चला कि उसने रात में देर तक किसी से बात की थी।

युवती की आत्महत्या की सूचना पर लोदना ओपी प्रभारी संजीव कुमार सिंह पहुंचे और छानबीन में जुट गए। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। छात्रा बीकॉम फाइनल ईयर की पढ़ाई कर रही थी।

मृतका के भाई राहुल ने बताया कि घर के लोग एक रिश्तेदार की शादी में गए थे। रात में हम भी एक दोस्त की पार्टी में चले गए। बहन घर में अकेली थी। रात करीब एक बजे लौटे तो कमरे का दरवाजा खटखटाया। कोई आवाज नहीं आई।

राहुल ने बताया कि फिर बहन के मोबाइल पर फोन किया। कोई जवाब नहीं मिला। उसके बाद घर के लोगों को इसकी जानकारी दी। धक्का देकर दरवाजा को खोला तो देखा कि बहन दुपट्टे से लटकी है। उसको नीचे उतारा,  तब तक उसकी मौत हो गई थी।

परिजनों ने बताया कि पांच मार्च को बनारस में उसकी शादी होनेवाली थी। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

घटना के दिन भी एक नंबर पर देर रात तक हुई बात 

पुलिस मौके पर पहुंच शव के आसपास तलाशी ली। जांच के दौरान कोई नोट्स वह अन्य सामान नहीं मिला। पुलिस ने मृतका का मोबाइल को जब्त कर लिया है। मोबाइल में एक नंबर से लगातार बात करने की बात सामने आ रही है। पता चला कि इसी नंबर पर सबसे अधिक बात होती थी। पुलिस सूत्रों की माने तो घटना के दिन भी देर रात तक उक्त नंबर में बात हुई।

लोदना ओपी प्रभारी ने कहा कि सूचना पर हमने मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन की।परिजनों से मामले की जानकारी ली गई है। परिजनों के शिकायत पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.