तितरम मोड़ पर देर रात सड़क हादसे में युवक की मौत

कैथल के तितरम मोड़ के पास शनिवार देर रात कार की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो युवक घायल हो गए। मृतक की पहचान 21 वर्षीय युवक आशीष के रूप में हुई है। 20 वर्षीय अंकुश व 19 वर्षीय हिमांशु गंभीर रूप से घायल है। हादसे के बाद गांव में मातम का माहौल छाया हुआ है।

खेड़ी शेरू निवासी गुरदीप सिंह ने बताया कि उसके भाई दलबीर का बड़ा लड़का 21 वर्षीय आशीष ढुल एमएससी कंप्यूटर साइंस कर रहा है। भतीजा आशीष, गांव के ही अंकुश व हिमांशु ढुल के साथ किसी काम से बाहर गया था। देर रात सूचना मिली थी कि सड़क दुर्घटना में वे घायल हो गए है। इसके बाद वे सरकारी अस्पताल में पहुंचे। उसको बताया कि तितरम मोड़ से कलायत हाईवे पर एक ऑटो गर्म होने पर एक तरफ खड़ा करके पानी डाल रहा था। उसी समय एक मोटरसाइकिल पर उसका भतीजा व दो युवक बाइक पर सवार होकर तितरम मोड़ की तरफ से आ रहे थे। उनके पीछे से तितरम मोड़ की तरफ से एक कार चालक अपनी कार को तेज रफ्तार व लापरवाही से चलाता हुआ आया और बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। आरोपी चालक का नाम विशाल नरवाना निवासी होने की जानकारी मिली है। वह मौके से ही फरार हो गया।

गुरदीप सिंह ने बताया कि आशीष को सरकारी अस्पताल कैथल में प्राथमिक उपचार देकर पट्टी कर कल्पना चावला अस्पताल करनाल में रेफर कर दिया। इसके बाद डॉक्टरों ने अकुंश व हिमांशु को पीजीआई चंडीगढ़ भेज दिया। आशीष का कल्पना चावला अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया।

बताया जा रहा है कि आशीष के परिवार में रविवार को एक लड़की की शादी है। पांच व्यक्ति ही शादी में शामिल होंगे। तितरम थाना के एसएचओ हितेंद्र सिंह ने बताया कि मामले में वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर मामले जांच शुरू कर दी है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.