अवैध शराब की बिक्री पर रेड करने पहुंची थी टीम, शराब सहित लाखों रुपये बरामद

अंबाला पुलिस ने शुक्रवार को गांधी मार्केट में अवैध शराब बिक्री की सूचना पर छापेमारी की तो आरोपितों ने उनके साथ ही हाथापाई शुरू कर दी। इसमें कुछ पुलिस कर्मी घायल भी हो गए। सिर्फ यह नहीं बल्कि पुलिस ने जांच तो आरोपियों के ठिकाने से दो पेटी शराब सहित लाखों रुपये व, हथियार, विदेशी मुद्रा बरामद की है। इस संबंध में थाना कैंट में मामला दर्ज हुआ है। पुलिस ने अनील सूद, सत्यम व राकेश उर्फ पप्पी के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने, हमला करने सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरु कर दी है।

ऐसे हुई पूरी घटना

शिकायत में मुख्य सिपाही अमरजीत सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि गांधी मार्केट में अवैध रूप से शराब बेची जा रही है। अभी वह शराब बेचने के लिए जा रहे हैं। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस कर्मचारियों की टीम ने जहां पर उन्होंने एक कार में तीन लोगों को देखा पुलिस देखते ही एक व्यक्ति कार से फरार हो गया। जिसका पुलिस ने पीछा भी किया परंतु व्यक्ति हाथ नहीं लगा।

गांधी मार्केट में की थी पुलिस ने रेड

इसके बाद कार में बैठे अन्य दो व्यक्तियों को पुलिस ने पकड़ लिया। वहीं जब पुलिस गाड़ी की तलाशी लेने लगी तो उनके साथ गाली गलौज व हाथापाई की। इसमें पुलिस को चोटे भी आई हैं, जबकि एक व्यक्ति मौके से फरार भी हो गया। जहां मुख्य सिपाही कमलजीत सिंह को डाक्टरी निरीक्षण करवाने के लिए सिविल अस्पताल लाया गया। इसके बाद जब गाड़ी की तलाशी ली तो उसमें से दो पेटी शराब अंग्रेजी शराब बरामद हुई।

तलाशी में मिली विदेशी करंसी

इसके बाद पुलिस ने मकान में भी तलाशी की और घर में रखे 3 लाख 75 हजार 105 रुपये के करंसी नोट तथा 765 पाउंड ईंग्लैंड, 49 अमेरिकन डॉलर व 620 कैनेडियन डॉलर तथा एक कमानीदार चाकू बटनवाला बरामद हुआ।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.