कोरबा में दो ट्रकों की आमने-सामने टक्कर में लगी भीषण आग,  2 ट्रक ड्राइवरों की मौत

कोरबा जिले के रिसदी-उरगा बाइपास मार्ग पर झगरहा के पास गुरुवार देर रात दो ट्रकों की आमने-सामने जबरदस्त टक्कर हो गई। हादसे के बाद दोनों ही ट्रकों में भीषण आग लग गई, जिसके कारण दोनों ट्रक के ड्राइवरों की जिंदा जलकर मौत हो गई। दुर्घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र में हुई।

हादसे की सूचना लोगों ने फायर ब्रिगेड और पुलिस को दी। जिसके बाद तुरंत मौके पर दमकलकर्मी और पुलिस पहुंची। 11 हजार केवी की बिजली लाइन को भी बंद कराया गया। नगर सेना, बालको और सीएसईबी की दमकलों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। दोनों की बॉडी बुरी तरह जल चुकी थी। राखड़ और चावल लोडेड ट्रक के ड्राइवर आग में जिंदा ही जल गए।

हाइड्रा और जेसीबी मशीन को भी मौके पर बुलवाया गया। 7 घंटे की मशक्कत के बाद दोनों ड्राइवरों के शवों को ट्रक से बाहर निकाला जा सका। पुलिस ने बताया कि राखड़ से भरा ट्रक बालको से कनकी की ओर जा रहा था। ट्रक चालक 35 वर्षीय दिलीप यादव दर्री इलाके का रहने वाला है।

मृतक दिलीप यादव के ससुर आसाराम यादव ने बताया कि उसका दामाद पिछले 20 सालों से दर्री में रहता है। उसके दो बच्चे हैं। फोन पर उसे जानकारी मिली कि दामाद के ट्रक में आग लग गई है। जब वह सुबह 4 बजे पहुंचा, तब भी ट्रक में आग लगी हुई थी और फायर ब्रिगेड के कर्मचारी उस पर काबू पाने की कोशिश कर रहे थे। हादसे के बाद दिलीप ट्रक के केबिन में फंस गया, जिसके कारण वो बाहर नहीं निकल सका और आग में जिंदा जलकर उसकी मौत हो गई।

वहीं दूसरा ट्रक चालक 37 वर्षीय पकंज शर्मा मूलतः बिहार का रहने वाला है, जो रायपुर की एक कंपनी की गाड़ी चलाता था। अतुल नैला राइस मिल से चावल लोड करके झारखंड के लिए निकला था। मृतक के बड़े भाई अतुल शर्मा ने बताया कि वह भी उसी कंपनी का वाहन चलाता है। उसे भाई के साथ हुए हादसे की जानकारी पुलिस द्वारा फोन पर मिली।

सिविल लाइन थाने के ASI इमरान खान ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, जहां रात भर आग पर काबू पाने की कोशिश की गई। आग इतनी भीषण थी कि दोनों ही ट्रक जलकर खाक हो गए हैं। ड्राइवरों के शवों को निकाल लिया गया है। मामले की जांच जारी है।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.