छतरपुर मे लाठी, डंडा और कट्टा लेकर स्कूल में घुसे गुंडे, गेट बंद कर शिक्षक और छात्राओं को पीटा

छतरपुर    इंदौर में बीएम कालेज की प्राचार्या की तरह छतरपुर जिले के गंज सरकारी स्कूल में शिक्षकों और छात्राओं के साथ गुंडों ने मारपीट की है। गुंडे स्कूल में डंडे, तलवार, कट्टा लेकर घुसे थे। हमले के दौरान स्कूल में अफरा-तफरी मच गई। शिक्षकों, छात्राओं ने किसी तरह से अपनी जान बचाई। पूरी वारदात स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है। वहीं बमीठा थाना पुलिस ने आरोपितों पर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस की टीम आरोपितों के घर दबिश दे रही है, लेकिन खबर लिखे जाने तक कोई आरोपित पकड़ में नहीं आया है। यहां बता दें, बमीठा थाना क्षेत्र के गंज कस्बे के सरकारी उच्चतर माध्यमिक स्कूल में शुक्रवार सुबह 11:26 बजे सात बदमाश लाठी, डंडे, तलवार और कट्टा के साथ पहुंचे। बदमाशों ने कंप्यूटर क्लास में पढ़ रहे शिक्षक अनिरुद्ध शुक्ला से गेट बंद कर मारपीट करना शुरू कर दी। इसके बाद बदमाशों ने कक्षा में पढ़ रही छात्राओं से मारपीट की। कई छात्राओं का गला दबाने की कोशिश की गई। छात्राओं में लातें मारीं। इससे कक्षा में चीख-पुकार मच गई। दूसरी कक्षा में पढ़ा रहे शिक्षक मदद के लिए पहुंचे तो गुंडे धमकाते हुए हवा में हथियार लहराते हुए भाग निकले। गुंडों के हमले में घायल शिक्षक और छात्राओं को इलाज के लिए भिजवाया गया है।

शिक्षक के सिर, हाथ में चोट लगी

कम्प्यूटर शिक्षक अनिरुद्ध शुक्ला ने बताया सुबह क्लास चल रही थी। इस दौरान सात युवक मुंह पर कपड़ा बांधकर स्कूल में दाखिल हो गए। कुछ समझ पाते इससे पहले ही उन्होंने बिना कोई बात किए मारपीट शुरू कर दी। गुंडों के पास लाठी, डंडा, तलवार और कट्टा था। वे हमें पीट रहे थे। इस दौरान गेट बंद कर छात्राओं पर भी जानलेवा हमला किया। बच्चियों का गला दबाने की कोशिश की। हमले में शिक्षक शुक्ला के सिर में चोट आई है। हाथ भी टूट गया है।

बाइक मरम्मत को लेकर शुरू हुआ विवाद

बताया गया है कि गुंडों के हमले में घायल कंप्यूटर शिक्षक अनिरुद्ध शुक्ला की गंज में बाइक मरम्मत की दुकान भी है। बताया गया है कि जिन आरोपितों ने स्कूल में घुसकर उन पर हमला किया, उन्होंने एक बाइक ​​शिक्षक शुक्ला की दुकान में मरम्मत के लिए दी थी। बाइक मरम्मत के बाद रुपयों के लेन-देन को लेकर विवाद हुआ था। इसी विवाद के बाद आरोपित हाथों में डंडे, तलवार और कट्टा लेकर स्कूल में पहुंचे हैं। यहां शिक्षक के साथ-साथ छात्राओं पर भी हमला कर दिया है।

आरोपितों को दबोचने दे रह हैं दबिश

स्कूल में शिक्षक से मारपीट करने वाले आरोपितों पर केस दर्ज कर लिया गया है। हमारी टीमें आरोपितों को दबोचने दबिश दे रही हैं।

परशराम डाबर, टीआइ, थाना बमीठा

प्राचार्य से मांगा है प्रतिवेदन

वारदात मेरी जानकारी में आई है। मैंने प्राचार्य से प्रतिवेदन मांगा है। आरोपितों पर केस दर्ज कराया गया है। हमारा काम तो पढ़ाना है।

एमके त्रिपाठी, बीईओ, राजनगर

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.