मेघालय में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष का बयान, भाजपा में बीफ खाने पर कोई पाबंदी नहीं 

शिलांग । मेघालय में 27 फरवरी को चुनाव होने से पहले राज्य में सियासी गर्मी बढ़नी शुरू हो गई है। इस बीच भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अर्नेस्ट मावरी ने एक बयान देकर राजनीतिक गलियारे में हलचल बढ़ा दी है। मावरी ने चौंकाने वाला बयान देकर कहा कि भाजपा में बीफ खाने पर कोई पाबंदी नहीं है।एक साझात्कार में मावरी ने कहा कि भाजपा में बीफ खाने पर कोई पाबंदी नहीं है। उन्होंने कहा कि वे खुद बीफ खाते हैं और इससे किसी को कोई समस्या नहीं है।
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि पार्टी किसी जाति, पंथ या धर्म के बारे में नहीं सोचती, हम जो चाहें खा सकते हैं, यह हमारी खाने की आदतों में शामिल है। किसी राजनीतिक दल को इससे समस्या क्यों होनी चाहिए? यह पूछने पर कि हिंदू धर्म में गाय को पवित्र माना जाता है। इस पर उन्होंने कहा कि वे अपनी भोजन की आदतों का पालन करते हैं और इस पर कोई प्रतिबंध नहीं है, इस लेकर हमें कोई निर्देश नहीं मिला है।
मावरी ने कहा कि मेघालय में हर कोई बीफ खाता है, राज्य में इस पर कोई प्रतिबंध नहीं है। वहीं मावरी ने कहा कि पार्टी राज्य की सभी 60 सीटों पर उम्मीदवार उतारेगी। उन्हें उम्मीद है कि वे अच्छा प्रदर्शन करने वाले हैं मावरी ने कहा कि आगामी चुनावों में उनकी पार्टी कम से कम 34 सीटें जीतेगी। बता दें कि मेघालय में 27 फरवरी 2023 को 60 सीटों पर विधानसभा चुनाव होने हैं और परिणाम 2 मार्च को आने हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.