शादी में आई नाबालिग का अपहरण कर किया सामूहिक दुष्कर्म, दो आरोपी गिरफ्तार

राजस्थान के सीकर जिले धोद थाना क्षेत्र के 9 फरवरी को शादी में आई एक नाबालिग को अगवा कर गैंगरेप करने वाले दो और आरोपियों को पुलिस ने  गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले पुलिस एक आरोपी को गुरुवार को गिरफ्तार कर चुकी है।

एसपी करण शर्मा ने बताया कि रविवार को नाबालिग से रेप के आरोप में आरोपी मान्या उर्फ मानसिंह बिदावत (32) निवासी कच्ची बस्ती मदरामपुरा थाना मुहाना मंडी और टिम्मा उर्फ मुकेश कुमार सांसी (28) निवासी अंसारी नगर थाना जयसिंह पुरा को गिरफ्तार किया गया है। इससे पहले मदरामपुरा थाना मुहाना मंडी निवासी आरोपी करण सांसी (22) को गुरुवार को दिल्ली से गिरफ्तार किया गया था।

एसपी शर्मा ने बताया कि 10 फरवरी को सीकर कल्याण अस्पताल में भर्ती पीड़ित नाबालिग ने बताया कि वह 9 फरवरी को मौसी की लड़कियों की शादी में नाना-नानी के साथ माजीपुरा गांव आई थी। यहां दो अज्ञात लड़कों ने उसे इशारा कर पास बुलाया। उनके पास जाते ही उन्होंने वैन में खींच लिया। इसके बाद वे उसे वैन में डालकर ले गए। इस दौरान गाड़ी में उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर  वापस मौसी के घर छोड़ दिया।

पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस टीम ने बारातियों की सूची बनाई। बारात में आने जाने वाली गाड़ियों को चिन्हित कर संदिग्ध लोगों से जानकारी जुटाई गई। सीसीटीवी फुटेज और बारात के वीडियो का विश्लेषण कर आरोपियों की पहचान करण सांसी, मान्या उर्फ मानसिंह सांसी और टिम्मा उर्फ मुकेश कुमार सांसी के रूप में की। इसके बाद से आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह दबिश दी गई। 16 फरवरी को करण सांसी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। वहीं, रविवार को मान्या उर्फ मानसिंह और टिम्मा उर्फ मुकेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.