जयपुर में तालाब में नहाने उतरे दो युवकों की डूबने से दर्दनाक मौत

जयपुर : मुहाना थाना इलाके में आज एक पानी के तालाब में डूबने से 2 युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। जानकारी मिलने पर मुहाना थाना पुलिस और सिविल डिफेंस की टीम मौके पर पहुंची। सिविल डिफेंस की टीम ने तालाब में रेस्क्यू कर दोनों शवों को बाहर निकाला।

मृतकों की पहचान 19 वर्षीय रवि पुत्र लच्छा हरिजन के रूप में हुई है जो कि आमागढ़ कच्ची बस्ती ट्रांसपोर्ट नगर में रहता था, वही दूसरे मृतक की पहचान 19 वर्षीय कालिया पुत्र नामा नाई के रूप में हुई हैं। दोनों ही शवों को कृत्रिम तालाब से बाहर निकाल कर महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। घटना की जानकारी पर पुलिस ने परिजनों को सूचना दी। जिसके आधार पर परिजन महात्मा गांधी अस्पताल पहुंचे।

मौके पर पहुंची मुहाना थाना पुलिस ने बताया कि इलाके में सीताराम गोठवाल के खेल में बने तालाब में ये दोनों युवक नहाने घुसे थे। इस दौरान सांस फूलने पर एक युवक डूबने लगा तो दूसरे ने उसे बचाने का प्रयास किया इस दौरान दोनों ही पानी में डूब गए। मृतक दोनों युवक कैटरिंग का काम करते हैं यहां पर भी यही काम करने आए थे। अभी तक इस मामले में परिवार की ओर से किसी भी प्रकार की कोई शिकायत पुलिस को नहीं दी गई हैं। शवों का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। वहीं सिविल डिफेंस की टीम ने बताया कि तालाब में गंदगी अधिक होने से युवक यहां पर फंस गए। जिससे वह उपर ही नहीं आए जाले की सहायता से सर्च करने पर बॉडी की लोकेशन मिली जिसके बाद शवों को बाहर निकाला गया।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.