कब शुरू होगी की ऋतिक रोशन की‘वॉर 2’की शूटिंग, आया बड़ा अपडेट

यशराज फिल्म ने अब तक जितनी भी स्पाई थ्रिलर फिल्मों का निर्माण किया है, सभी बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई हैं। यही वजह है कि प्रोडक्शन हाउस अपने आगामी प्रोजेक्ट्स पर गंभीरता से काम कर रहा है। पठान के ब्लॉकबस्टर होने के बाद लोगों को सलमान की फिल्म टाइगर 3 का बेसब्री से इंतजार है। इस बीच ऋतिक रोशन की वॉर 2 को लेकर भी एक बड़ा अपडेट सामने आया है।

वॉर 2 पर आया बड़ा अपडेट

रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है। कई रिपोर्ट्स में यशराज फिल्म से जुड़े करीबी सूत्रों के हवाले से दावा किया गया है कि इस फिल्म की शूटिंग साल के अंत में शुरू हो सकती है। इस खबर के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लगातार वॉर 2 की चर्चा हो रही है। लोग अलग-अलग वीडियोज शेयर करके अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। बता दें कि ऋतिक रोशन की वॉर साल 2019 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उनके अलावा टाइगर श्रॉफ ने भी अहम भूमिका निभाई थी।

जबर्दस्त रहा था कलेक्शन

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने जबरदस्त कमाई की थी। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी वॉर ने टिकट खिड़की पर 319 करोड़ से अधिक का  कारोबार किया था। वर्क फ्रंट की बात करें तो ऋतिक फिलहाल सिद्धार्थ के ही निर्देशन में बन रही फिल्म फाइटर में काम कर रहे हैं। फिल्म में उनके अपोजिट दीपिका पादुकोण भी नजर आने वाली है। इसके अलावा अनिल कपूर भी इस फिल्म में अहम भूमिका में दिखेंगे।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.