दिल्ली के निगम बोध घाट पर होगा ओपी कोहली का अंतिम संस्कार

सोमवार को भाजपा के वरिष्ठ नेता और गुजरात के पूर्व राज्यपाल ओमप्रकाश कोहली का 87 वर्ष की आयु में निधन हो गया है। वह पिछले कुछ समय से बीमार थे और नोएडा स्थित नियो अस्पताल में उनका उपचार चल रहा था, जहां सोमवार को उन्होंने अंतिम सांस ली।

मंगलवार को उनके पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए मयूर विहार फेज- 1 स्थित अपार्टमेंट में रखा गया है, जहां भाजपा के वरिष्ठ नेता श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं। साथ ही पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद भी भाजपा नेता के अंतिम दर्शन के लिए पुहंचे हैं।

दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष ने दी श्रद्धांजलि

वरिष्ठ भाजपा नेता और गुजरात के पूर्व राज्यपाल ओपी कोहली के अंतिम दर्शन के लिए पहुंच दिल्ली के कार्यकारी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने नमन करते हुए पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि अर्पित की है।

निगम बोध घाट पर होगा अंतिम संस्कार

मयूर विहार फेज- 1 स्थित अपार्टमेंट में अंतिम दर्शन के बाद दिवंगत ओपी कोहली का अंतिम संस्कार दिल्ली स्थित निगम बोध शमशान घाट पर दोपहर 12 बजे किया जाएगा।

पीएम मोदी ने जताया शोक

पीएम मोदी ने भी शोक व्यक्त करते हुए कहा कि उन्होंने दिल्ली में हमारी पार्टी को मजबूत करने में अहम भूमिका निभाई। सांसद और राज्यपाल के रूप में उन्होंने लोक कल्याण के मुद्दों पर ध्यान केंद्रित किया। शिक्षा के क्षेत्र में भी उनकी गहरी दिलचस्पी थी।

दो बार संभाल चुके हैं दिल्ली की कमान

बता दें कि दिवंगत राजनेता ओम प्रकाश कोहली ने 2 बार दिल्ली प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष सहित भाजपा में कई पदों की जिम्मेदारी संभाली है। राज्यसभा सदस्य रहने के साथ ही वर्ष 2014 से 2019 तक गुजरात के राज्यपाल रहे।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.