अपराधी की गिरफ्तारी के लिए गई पुलिस पर हमला, पांच घायल

सीवान में छापेमारी करने गई पुलिस पर असामाजिक तत्वों ने हमला किया है। यह हमला असांव थाना क्षेत्र के छितनपुर गांव में हुआ है। इस घटना में एक एएसआई समेत पांच पुलिसकर्मी घायल हो गए।

इस अपराधी को गिरफ्तार करने गई थी पुलिस 

घटना के संबंध में बताया जाता है कि असांव थाना की पुलिस चितौनी गांव में दर्ज कांड संख्या 3/23 में अभियुक्त रोहित सिंह को गिरफ्तार करने गई थी। जिसके बाद उसके गुर्गों ने पुलिस टीम पर अचानक हमला कर दिया। इस दौरान पुलिस के जवानों को के साथ मारपीट की गई जिसमें पुलिसकर्मी घायल हो गए । घायल पुलिस कर्मियों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज कराया गया।

ये पुलिसकर्मी हुए हैं घायल 

घायलों पुलिसकर्मियों में एएसआई जगदीश प्रसाद सिंह, होमगार्ड के जवान चालक उपेंद्र यादव, बैकुंठ चौबे, सुदामा पांडेय एवं हरेराम यादव शामिल हैं। वहीं इस मामले में एएसआई जगदीश प्रसाद सिंह के आवेदन पर विवेक सिंह, चंद्र भूषण सिंह, रोहित सिंह, अमित सिंह, वीगन सिंह, जितेंद्र सिंह, अमित सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

क्या कहती है पुलिस 

इस मामले पर असांव थानाध्यक्ष अभिषेक कुमार ने बताया कि छापेमारी के दौरान पुलिस बल कम होने की वजह से अपराधियों ने पुलिस बल पर हमला कर दिया। फिलहाल प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। आगे की कार्यवाही की जा रही है। वहीं सीवान एसपी शैलेश कुमार सिन्हा का कहना है कि पुलिस टीम अपराधी की गिरफ्तारी के लिए गई थी लेकिन सोशल मीडिया पर चल रही पुलिस पर हमले की बात अफवाह है।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.