इमरान की गिरफ्तारी के लिए पहुंची पुलिस, पार्टी कार्यकर्ताओं ने बनाया सुरक्षा घेरा 

लाहौर । पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के प्रमुख इमरान खान के आवास पर हाई वोल्टेड ड्रामा देखने को मिला। लाहौर पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने के लिए पहुंची। जबकि इमरान के सैकड़ों समर्थक और पार्टी कार्यकर्ताओं ने बड़ी संख्या में वहां पहुंचकर उनकी गिरफ्तारी का विरोध करते हुए उनके चारो ओर सुरक्षा घेरा बना लिया है। पाकिस्तान की एंटी टेररिज्म कोर्ट ने इमरान खान की जमानत याचिका खारिज कर दी है। इसके बाद लाहौर के जमान पार्क में भारी पुलिस बल पहुंच गई।
जैसे ही यह बात फैली कि पाकिस्तानी पुलिस खान को गिरफ्तार करने की योजना बना रही है, पीटीआई कार्यकर्ता बड़ी संख्या में वहां एकत्र हो गए और नारे लगाते हुए उनके आवास के बाहर डेरा डाल दिया।
इमरान के समर्थक झंडे लहराते, बैनर ले जाते हुए देखे गए, जबकि पृष्ठभूमि में गाने बज रहे थे। ज़मान पार्क की ओर पैदल और वाहनों में जाने वालों को सड़क के अवरोधों को हटाते और हटाते हुए देखा गया। पार्टी अध्यक्ष को गिरफ्तार करने के पुलिस के किसी भी प्रयास को विफल करने के लिए महिलाओं और बच्चों सहित पीटीआई के सैकड़ों समर्थकों ने जमां पार्क में जमा होना शुरू कर दिया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पीटीआई नेता मुसरत जमशेद चीमा ने कहा अगर सरकार ने इमरान खान को गिरफ्तार करने की कोशिश की तो पूरा देश सड़कों पर उतर आएगा। पार्टी के अन्य कार्यकर्ताओं ने कहा कि वे पार्टी प्रमुख को गिरफ्तार करने के किसी भी प्रयास को विफल कर देंगे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.