भाजपा को वोट दो, 2025 से पहले हर गरीब को पक्का घर देंगे, सरकारी नौकरियों में खत्म करेंगे भ्रष्टाचार : शाह

शिलांग । मेघालय में चुनाव प्रचार पूरे जोरशोर से जारी है। मेघालय में भाजपा ने अपनी पूरी ताकत लगा दी है। शुक्रवार को राज्य में प्रचार के लिए गृह मंत्री अमित शाह पहुंचे थे। उन्होंने मेघायल मे मुख्यमंत्री पर निशाना साधा। शाह ने कहा पूर्वोत्तर को समृद्ध बनने के लिए मेघालय में सभी चीजें मौजूद हैं, मगर दुर्भाग्य से यहां अब तक जो भी मुख्यमंत्री बना उसने राज्य की समृद्धि के लिए काम नहीं किया। उन्होंने कहा गरीबों के लिए काम नहीं किया गया, वे अपने घर भरने में लगे रहे। अमित शाह ने कहा असम में 8 साल से भाजपा सरकार है और वहां देखिए किस तेजी से विकास हुआ है। भाजपा ऐसा ही विकास मेघालय में भी करेगी, अगर आप ऐसा ही विकास अपने राज्य में देखना चाहते हैं तो उसे वोट देकर भाजपा की सरकार बनानी पड़ेगी।
अमित शाह ने कहा मेघालय में मैंने अब तक भाजपा की यह सबसे बड़ी रैली देखी है, और लोगों की ऊर्जा ने मुझे आश्वस्त किया है कि राज्य में भाजपा की भारी जीत होने जा रही है। उन्होंने कहा पीएम नरेंद्र मोदी ने मेघालय के हर घर में नल से जल कनेक्शन के लिए 24,000 करोड़ रुपये दिए। लेकिन उसके बाद भी घरों में जलापूर्ति नहीं हो रही है। यह पैसा सत्ता में बैठे लोगों ने लूट लिया है। उन्होंने कहा कि असम में भाजपा की सरकार है और वहां किसी भी गरीब को अपना इलाज कराने के लिए जेब से पैसा नहीं देना होता है। आयुष्मान भारत योजना के तहत पांच लाख तक का इलाज मुफ्त में होता है। मेघालय में कमल के निशान पर वोट कीजिए भाजपा की सरकार बनाइए और पांच लाख रुपये तक का इलाज मुफ्त हो जाएगा।
भाजपा नेता ने कहा पीएम मोदी द्वारा गरीबों के लिए पक्के घर बनाने के लिए पैसे देने के बाद भी लोगों को घर नहीं दिया गया है। ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि राज्य सरकार ने गरीबों के लिए घर बनाने के लिए रखे गए पैसों को लूट लिया। भाजपा को वोट दो, 2025 से पहले हर गरीब को पक्का घर मिलेगा। उन्होंने दावा किया कि भाजपा ने जहां-जहां सरकार बनाई, सरकारी नौकरियों में भ्रष्टाचार समाप्त किया। लेकिन यहां पर मुकुल संगमा आते हैं तो अपने परिवार वालों को नौकरी दे देते हैं, कोनराड संगमा आते हैं तो अपने परिवार वालों और पहचान वालों को नौकरी देते हैं। अपना हमला जारी रखते हुए उन्होंने कहा कि अभी ये मुकुल संगमा अपना नाम बदल कर आ गए हैं। पहले कांग्रेस में थे अब टीएमसी में आ गए हैं। टीएमसी जब बंगाल और वहां के गरीबों की हालत ठीक नहीं कर पाई है तो मेघालय का भला कैसे करेगी?

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.