भूत प्रेत भगाने के नाम पर ठग लिए 10 लाख:प्रेत का साया हटाने के लिए पूजा पाठ के नाम पर ऐंठे रुपए

राष्ट्र चंडिका,सिवनी।  सिवनी जिले के डूंडा सिवनी थाना अंतर्गत एक मामला प्रकाश में आया है। जहां तंत्र-मंत्र के जरिए घर से बाबत प्रेत का साया दूर करने के नाम पर दस लाख से ज्यादा की ठगी की गई है। वहीं ठगी करने के मामले में एक व्यक्ति पर डूंडासिवनी पुलिस ने मामला दर्ज किया है। इसके अलावा एक और व्यक्ति को सह आरोपी भी बनाया है।

डूंडा सिवनी पुलिस से हुई शिकायत-ठगी का शिकार हुए जबलपुर निवासी मनोज उइके की शिकायत पर मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच में लिया है। बोरदई टेकरी के सत्यनारायण गिरी को इसका आरोपी बताया जा रहा है। वहीं, श्रावण डहेरिया के माध्यम से मनोज उइके द्वारा राशि दी गई थी।

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस-इस संबंध में डूंडा सिवनी थाना प्रभारी देवकरण डेहरिया का कहना है कि शिकायत पर मामला दर्ज कर विवेचना की जा रही है। वही आरोपियों का भी पता लगाया जा रहा है।

घर पर प्रेत आत्मा का साया बताकर की ठगी-प्राप्त जानकारी के अनुसार जबलपुर निवासी मनोज उईके को किसी मे बताया था कि बोरदेई टेकरी के सत्यनारायण गिरी द्वारा तंत्र मंत्र से बहुत प्रेत भगाने का काम किया जाता है। जहां मनोज ने सत्यनारायण गिरी से संपर्क किया और बताया कि उनके घर के लोग काफी परेशानी से गुजर रहे हैं। जिसके बाद सत्यनारायण ने कहा कि उसके घर पर किसी प्रेत आत्मा का साया है। इसके लिए पूजा करनी होगी।

10 लाख से अधिक की ठगी-घर से प्रेत का साया हटाने और पूजा कराने के लिए 10 लाख से अधिक रुपए ठग लिए। मनोज को जब लगा कि उसके साथ ठगी हो गई है तो उसने डुंडासिवनी थाने में मामला दर्ज कराया।

पुलिस ने किया मामला दर्ज-मनोज की शिकायत के बाद पुलिस ने सत्य नारायण गिरी और भैरोगंज के श्रवण डहेरिया पर धारा 384, 385, 294, 506,34 और एसटी एससी एक्ट का मामला दर्ज कर लिया है तथा आरोपियों की तलाश में पुलिस जुट गई है

Leave A Reply

Your email address will not be published.