रायपुर में पैसे के विवाद में 20 वर्षीय प्रेमी ने 40 वर्षीय प्रेमिका की गला काटकर की हत्या…

छत्तीसगढ़ : रायपुर के गुढ़ियारी थाना क्षेत्र में महिला की गला काटकर हत्या का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि गुढ़ियारी थाना क्षेत्र अंतर्गत मुर्राभट्टी के पास की घटना है।  इस वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी मोहम्मद सुल्तान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

 जानकारी के अनुसार, प्रेम प्रसंग का मामला है। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ गुढ़ियारी थाने में हत्या के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है। आरोपी ने चाकू से गला रेतकर महिला को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपी मोहम्मद सुल्तान को गिरफ्तार कर लिया है। मुर्रा भट्टी लोधीपारा गुढ़ियारी में 40 वर्षीय महिला इमराना की हत्या उसके घर में  ही की गई। मर्डर की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस को जांच में खुलासा हुआ कि इमराना और आरोपी सुल्तान राजधानी के एक बिरयानी सेंटर में काम करते थे। इस दौरान दोनों एक दूसरे के करीब आए और पसंद करने लगे।

सुलतान ने कुछ रुपए रखने के लिए इमराना को दिए थे। रुपयों को लेकर बुधवार को दोनों में विवाद हुआ। इसके बाद आरोपी ने धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। महिला के परिजनों की जानकारी जुटाई जा रही है। उनके आने के बाद पंचनामा कार्रवाई की जाएगी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.