बालोद में दो तेज रफ़्तार बाइक की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत, 4 लोग घायल

छत्तीसगढ़ के बालोद में मंगलवार देर रात हुए सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए। मृतकों में एक नाबालिग भी शामिल है। हादसा दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत के चलते हुआ है। सूचना मिलने पर पुलिस ने शवों को मोर्चरी में रखवा दिया। वहीं घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें दो की हालत गंभीर देख उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। अभी घायलों की पहचान नहीं हो सकी है। मामला महामाया थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, कांकेर के भानुप्रतापपुर निवासी संदीप (17) पुत्र राम कुमार नलकसा से मड़ई देखकर अपने दो अन्य दोस्तों के साथ गांव लौट रहे थे। अभी वे ग्राम बम्हनी के पास पहुंचे थे कि इसी दौरान सामने से आ रही दूसरी बाइक से उनकी भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों बाइक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और संदीप व दूसरी बाइक का चालक कोपेडदा निवासी संतराम (32) पुत्र अनकालूराम की मौके पर मौत हो गई। वहीं बाइक सवार चार अन्य लोग घायल हो गए।

हादसे के समय दोनों बाइक पर छह लोग सवार थे। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस को हादसे की शिकार दूसरी बाइक से शादी के निमंत्रण कार्ड मिले हैं। ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि दूसरी बाइक पर सवार कार्ड बांटने जा रहे थे या लौट रहे थे। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी है। उनके आने के बाद बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप जाएगा।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.