मुंबई-अहमदाबाद हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, कार और बस की हुई टक्कर, 4 लोगों की मौत…

महाराष्ट्र, एजेंसी। मुंबई-अहमदाबाद हाईवे पर भीषण सड़क हादसा हुआ है। पालघर जिले के दहानू इलाके में मुंबई-अहमदाबाद हाईवे पर कार और बस की जोरदार टक्कर में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, कई लोग घायल भी हुए हैं, जिन्हें पास के अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। पालघर पुलिस के मुताबिक, कार गुजरात से मुंबई जा रही थी। पुलिस ने बताया कि कार चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया था जिससे बस से टक्कर हो गई।

सुबह-सुबह हुआ बड़ा हादसा

कासा पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि मुंबई-अहमदाबाद हाईवे पर महालक्ष्मी पुल के पास सुबह करीब साढ़े तीन बजे बस और कार की जोरदार टक्कर हुई। इस दुर्घटना में लग्जरी बस में यात्रा कर रहे दो लोग घायल हो गए। अधिकारी ने कहा कि कार में चार लोग सवार थे और वह गुजरात से मुंबई जा रहे थे। भीषण टक्कर से चारों की मौके पर ही मौत हो गई।

एक महिला समेत 4 की मौत

पुलिस के मुताबिक, कार चालक का वाहन से नियंत्रण खो गया जिससे वाहन पीछे से बस में जा घुसा। उन्होंने कहा कि एक महिला समेत चारों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। अधिकारी ने कहा कि शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया गया है। वहीं, दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.