कंगना रनोट का रियलिटी शो ‘लॉक अप’ सीजन 2 मिड मार्च में होगा शुरू

बिग बॉस सीजन 16 हाल ही में खत्म हुआ है। सलमान खान के विवादित शो के इस सीजन को ऑडियंस का खूब प्यार मिला। बिग बॉस एक तरफ जहां टीवी का सबसे विवादित शो है, तो वहीं दूसरी तरफ कंगना रनोट का शो ‘लॉक अप’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रसारित होने वाले सबसे विवादित रियलिटी शोज में से एक है।एकता कपूर द्वारा निर्मित ‘लॉक अप’ के सीजन 1 को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। अब सीजन 1 की सफलता को देखते हुए मेकर्स इसके दूसरे सीजन की पूरी प्लानिंग कर चुके हैं। हाल ही में ‘लॉक अप सीजन 2’ का ऑन एयर होगा इसे लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है।

बिग बॉस ताजा खबर नामक एक इंस्टाग्राम पेज पर लॉक अप से जुड़ी कई जानकारियां शेयर की गई हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो पिछले सफल सीजन के बाद अब मेकर्स एक बार फिर को कंटेस्टेंट को अपने शो के लिए अप्रोच कर रहे हैं। रिपोर्ट्स में ये भी बताया गया कि ओटीटी पर प्रसारित होने वाले इस विवादित रियलिटी शो के लिए बिग बॉस के कुछ कंटेस्टेंट को भी अप्रोच किया जा रहा है।आपको बता दें कि लॉक अप और बिग बॉस दोनों ही भले ही रियलिटी शो हो, लेकिन दोनों के कांसेप्ट काफी अलग है। बिग बॉस में जहां कंटेस्टेंट राशन के लिए टास्क करते हैं, तो वहीं कंगना के शो में अपने राशन के लिए कैदियों को चक्की पर आटा पीसने जैसे काम करने पड़ते हैं।

रिपोर्ट्स की मानें तो कंगना रनोट के रियलिटी शो ‘लॉक अप’ का सीजन 2 मिड मार्च में शुरू होगा। हालांकि, इस सीजन में कंगना ही कैदियों पर रूल करेंगी या फिर उनकी क्वीन बदल जाएगी, इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। आपको बता दें कि लॉक अप का पहला सीजन मुनव्वर फारुकी ने जीता था।इसके साथ ही सीजन 1 के जो सबसे विवादित कंटेस्टेंट रहे थे, उसमें बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट पायल रोहतगी, सोशल मीडिया सेंसेशन अंजलि अरोड़ा और साथ ही करणवीर बोहरा, सारा खान सहित कई सितारे नजर आए थे।इन दिनों कंगना अपनी आगामी फिल्म ‘इमरजेंसी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। वह इस फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाने के साथ ही निर्देशन की कुर्सी संभालते हुए भी नजर आएंगी।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.