मेरठ में हादसे के बाद कंटेनर के बोनट में फंसी कार, कई किमी तक घसीटता चला गया ड्राइवर  

मेरठ। यूपी के मेरठ से एक दिलदहलाने वाला मामला सामने आया है। एक हादसे के बाद कंटेनर के बोनट में फंसी कार को नशेड़ी ड्राइवर फिल्मी स्टाइल में कई किलोमीटर तक सड़क पर घसीटते हुए चला गया। सड़क पर आम लोग चिल्लाकर उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन उसने किसी की नहीं सुनी। कोई उपाय न देख कार में बैठे 4 युवकों ने कूदकर किसी तरह अपनी जान बचाई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडियो पर वायरल हो रहा है। बाद में जब पुलिस को जब इस घटना के बारे में पता चला तो उसने बड़ी मुश्किल से कंटेनर को रोका और ड्राइवर को हिरासत में ले लिया।

मेरठ के थाना परतापुर थाना क्षेत्र में यह घटना हुई। आरोपी ड्राइवर कार को रिठानी से घसीटते हुए परतापुर थाना के पास तक लाया। कंटेनर ड्राइवर इतना नशे में था कि उसे कुछ समझ नहीं आ रहा है। कार सवार युवकों ने किसी तरह कूदकर अपनी जान बचाई। हालांकि इसके बाद भी नशेड़ी ड्राइवर रुका नहीं और कार को घसीटते हुए आगे बढ़ता रहा। युवकों ने कार से कूदकर किसी तरह अपनी जान बचाई। कूदने की वजह से वे घायल हो गए हैं, उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं कंटेनर को जब्त कर पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है।

परतापुर थाना इंस्पेक्टर रामफल ने बताया कि आरोपी ड्राइवर का नाम अमित है, वह अलीपुर मोरना हस्तिनापुर का रहने वाला है। आरोपी का इस तरह ड्राइविंग करना कानून के खिलाफ है। उन्होंने कहा कि हिरासत में लिए गए ड्राइवर के खिलाफ कार चालक तहरीर नहीं देंगे, तो पुलिस खुद आरोपी पर केस दर्ज करेगी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.