जयपुर में आपसी विवाद में पति-पत्नी ने पेट्रोल डाल लगाई आग, पति की मौत

राजस्थान : जयपुर में आपसी विवाद के चलते शुक्रवार रात पति-पत्नी ने एक-दूसरे पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली। कमरा बंद कर लगाई आग में जिंदा जलने से पति की मौत हो गई। गंभीर झुलसी हालत में पत्नी का SMS हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। आमेर थाना पुलिस मामले की गंभीरता से जांच करने में जुटी है।

SHO नंदलाल नेहरा ने बताया कि मृतक कालूराम मीणा (27) कुंडा चैक पोस्ट चौराहा का रहने वाला था। पत्नी संतोष मीणा (25) का बर्न वार्ड में उपचार जारी है। जांच में सामने आया है कि कालूराम पास ही स्थित पेट्रोल पंप पर नौकरी करता था। दोनों की शादी 2 साल पहले हुई थी। दंपती के 6 महीने पहले ही एक बेटी हुई थी। उस समय संतोष अलवर निवासी बहन के पास थी। वह हाल ही में बेटी को बहन के पास छोड़कर पति कालूराम के पास आई थी।

रात करीब 8 बजे कालूराम बोतल में पेट्रोल लेकर घर पहुंचा था। यहां पर दोनों ने कमरा बंद कर एक-दूसरे पर पेट्रोल उड़ेलकर आग लगा ली। इसके बाद दोनों चिल्लाते हुए इधर-उधर भागे तो परिजनों को पता चल गया। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर डॉक्टरो ने शनिवार सुबह कालूराम को मृत घोषित कर दिया। पत्नी संतोष के बयान होने के बाद ही खुलासा हो पाएगा। पुलिस प्रथमदृष्टया मामला आपसी विवाद का मान रही है।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.