अजमेर में स्टेशनरी की दुकान में शार्ट सर्किट से लगी भीषण आग, लाखों का हुआ नुकसान

अजमेर जिले के अरांई में देर रात स्टेशनरी की दुकान में भीषण आग लग गई। सूचना मिलते ही आसपास के लोग और अरांई थाना पुलिस मौके पर पहुंची और अग्निशमन विभाग को सूचना दी गई। 1 घंटे तक क्षेत्रवासियों ने अपने स्तर पर ही आग को बुझाने का प्रयास किया। बाद में अग्निशमन विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग लगने के कारण दुकान मालिक को लाखों का नुकसान हुआ है।

जानकारी के अनुसार अरांई थाना क्षेत्र के सिरोज चौराहे पर सेन काम्प्लेक्स में स्थित मातेश्वरी स्टेशनरी की दुकान में देर रात भीषण आग लग गई। आग लगने के कारण क्षेत्र में हड़कंप मच गया। आसपास के लोग इकट्ठा हुए और दुकान मालिक सहित पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही दुकान मालिक और अरांई थाना पुलिस मौके पर पहुंची और अग्निशमन विभाग को सूचना दी। काफी देर तक क्षेत्रवासियों और पुलिस के द्वारा ही आग को बुझाने का प्रयास किया गया।

करीब 1 घंटे बाद अग्निशमन विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग बुझाने का प्रयास किया। कुछ देर बाद बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाया। जिसके बाद क्षेत्रवासियों और पुलिस ने राहत की सांस ली। आग लगने के कारण मातेश्वरी स्टेशनरी की दुकान मालिक को लाखों का नुकसान हुआ है। आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है। हालांकि अरांई थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.