प्रियंका चोपड़ा की हॉलीवुड फिल्म ‘लव अगेन’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक का सफर तय करने वालीं प्रियंका चोपड़ा के करोड़ों फैंस हैं। वह एक ग्लोबल आइकॉन बन चुकी हैं और एक्ट्रेस ने क्वांटिको जैसे शोज से वहां भी अपने अभिनय का लोहा मनवाया है।पिछले कुछ समय से फिल्मी पर्दे से दूर अपने परिवार के साथ क्वालिटी समय बिता रहीं देसी गर्ल की मोस्ट अवेटेड हॉलीवुड फिल्म ‘लव अगेन’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ये फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा है, जिसमें प्रियंका की जबरदस्त एक्टिंग तो आपका दिल जीत ही लेगी, लेकिन फिल्म में पहली बार एक्ट्रेस के साथ एक ऐसे एक्टर नजर आ रहे हैं, जिसे देख आप खुशी से झूम जाएंगे।

इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा मीरा की भूमिका निभा रही हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट सैम ह्यूगन मुख्य भूमिका में हैं। इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत सैम ह्यूगन के किरदार से होती है, जो अपने टूटे दिल का हाल लेकर एक महिला के पास पहुंचते हैं और उनसे पूछते हैं कि इससे कैसे निकला जाए, तो वहीं दूसरी तरफ मीरा का किरदार निभाने वालीं प्रियंका भी अपने ब्वायफ्रेंड के निधन के बाद अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने के लिए स्ट्रगल करती हुई नजर आती हैं।

वह लगातार रॉब उर्फ सैम को मैसेज करती हैं और सोचती हैं ये उनके ब्वायफ्रेंड का पुराना नंबर है। रॉब एक जर्नलिस्ट होता है, जो मीरा की ईमानदारी से काफी प्रभावित हो जाता है। इसके बाद वह मीरा के प्यार में पड़ जाता है और साथ ही उसे ढूंढने की कोशिश में लग जाता है।रॉब और मीरा अचानक कैसे टकराते हैं और फिर कैसे उनकी मुलाकात होती है, इसे 2 मिनट 28 सेकंड के ट्रेलर में बहुत ही बखूबी से उतारा गया। इस ट्रेलर में प्रियंका और सैम के बीच किसिंग सीन्स भी ऑडियंस को देखने को मिलेंगे। हालांकि, इस ट्रेलर में जो सबसे बड़ा फैंस को सरप्राइज देखने को मिलेगा, वो हैं निक जोनस।

प्रियंका और निक की जोड़ी ऑफ स्क्रीन तो फैंस को काफी पसंद है, लेकिन ऑन-स्क्रीन पहली बार साथ में ये जोड़ी फैंस को अपने चंद सीन्स से इम्प्रेस करती हुई नजर आएगी। इस ट्रेलर में भी निक जोनस की छोटी सी झलक देखने को मिल रही है।लव अगेन के ट्रेलर को शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने कैप्शन में लिखा, ‘हमने ये फिल्म बहुत ही मुश्किल समय में बनाई है। ज्यादातर समय हम अपने परिवार से अलग रहे हैं, लेकिन सेट पर हर दिन बेहद ही खास था। खासकर इस स्टारकास्ट के साथ’। प्रियंका चोपड़ा और सैम ह्यूगन स्टारर ये फिल्म ’12 मई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.