सिद्धार्थ-कियारा ने मुंबई में दिया ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी सात फरवरी को शादी के बंधन में बंध चुके हैं। कपल ने राजस्थान के जैसलमेर में सूर्यगढ़ पैलेस में परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लिए थे। सिद्धार्थ और कियारा आज मुंबई में अपना दूसरा रिसेप्शन दे रहे हैं। इससे पहले वह दिल्ली में अपना पहला रिसेप्शन दे चुके हैं। आज वह मुंबई में ग्रेट ग्रैंड दे रहे हैं, जो फाइव स्टार होटल सेंट रेजिस में हो रहा है। इस पार्टी में कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की है। अब नवविवाहित जोड़े की भी कुछ तस्वीरें सामने आ चुकी हैं।

आज मुंबई के सेंट रेजिस होटल में कियारा और सिद्धार्थ का रिसेप्शन चल रहा है। इस बीच रिसेप्शन से दोनों की कुछ खास तस्वीरें सामने आई हैं, जो आते ही जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी रिसेप्शन में बेहद ही हॉट लुक में नजर आ रहे हैं। दोनों ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट में ट्विनिंग कर रहे हैं। इस दौरान कियारा बेहद हॉट नजर आ रही हैं।कियारा ने ब्लैक एंड व्हाइट सिल्क ड्रेस के साथ ग्रीन डायमंड नेकलेस पहना है, जिसमें वह बला की खूबसूरत नजर आईं।

वहीं, सिद्धार्थ मल्होत्रा ब्लैक शिमरी कोट पहने नजर आए।सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के रिसेप्शन में फिल्मी जगत से लेकर उद्योग जगत के कई बड़े सितारे नजर आए। इस दौरान सिद्धार्थ और कियारा मेहमानों का स्वागत करते दिखे। इस पार्टी में काजोल और अजय देवगन भी पहुंचे, जिन्होंने कपल को गले लगाकर शादी की बधाई दी। काजोल ने शिमरी सिल्वर कलर की साड़ी पहनी थी और अजय देवगन ग्रे कलर का सूट पहने नजर आए।

रिसेप्शन पार्टी में कियारा आडवाणी के साथ उनकी मां भी नजर आईं। कियारा की मां बेहद ही साधारण लुक में नजर आईं, लेकिन वह काफी ग्लैमरस लग रही थीं।वहीं, कियारा की बहन इशिता आडवाणी भी पार्टी में पहुंचीं। इशिता आडवाणी लाल कलर की साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही थीं।रिसेप्शन पार्टी में अभिषेक बच्चन भी पहुंचे थे, जो ब्लैक सूट में हैंडसम नजर आ रहे थे। इस दौरान सभी की निगाहें सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी पर ही टिकी रहीं। दोनों ने एक दूसरे के साथ रोमांटिक पोज देते हुए कई तस्वीरें खिंचवाईं। दोनों ही साथ में बेहद खुश नजर आ रहे थे।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.