गौरीशंकर बिसेन बोले, राहुल गांधी का डीएनए भारत का नहीं, उनके मन में बसा है पाकिस्तान

बालाघाट ।  मध्य प्रदेश के पिछड़ा वर्ग कल्याण आयोग अध्यक्ष व पूर्व कृषि मंत्री गौरीशंकर बिसेन ने दस फरवरी को जिला स्तरीय पुरुस्कार वितरण समारोह कार्यक्रम अखिल भारतीय कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी व कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। इस दौरान उन्होंने कहा कि राहुल गांधी लगातार ये कहते फिर रहे हैं कि उनकी सरकार बनेगी तो वे कश्मीर में धारा 370 बहाल करेंगे। उन्होंने कहा कि भले ही राहुल गांधी का जन्म भारत में हुआ होगा लेकिन उनका डीएनए भारत का नहीं है। इसलिए ही वे कश्मीर में फिर धारा 370 को हटाकर वहां पर तिरंगे झंडे का अपमान करना चाहते हैं, लेकिन अब ऐसा बिल्कुल भी नहीं होगा। कांग्रेस का ये सपना इस जन्म तो क्या अगले कई जन्म तक पूरा नहीं होगा। क्योंकि भारत की जनता अब जान गई है और ऐसा दोबार नहीं होने देगी।

अब लाएंगे पाकिस्तान से अपना कश्मीर करेंगे पूरा अखंड भारत का सपना

मंच से आयोग अध्यक्ष ने कहा कि राहुल गांधी कहते हैं वे कांग्रेस की सरकार बनने पर धारा 370 हटाएंगे। लेकिन भाजपा कहती है हमारी सराकर बनेगी तो हम अखंड भारत का सपना पूरा करते हुए पाकिस्तान के कब्जे का कश्मीर वापस ले लेंगे। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी मंच से भले ही दबी जुबान में जयहिंद, वंदे मातरम कहते हैं लेकिन उनके मन में पाकिस्तान ही बसा है। इसलिए वे लगातार देश के जवानों की तिरस्कार करते हैं और देश के टुकड़े करने की बात कहते है।

ऐसे राष्ट्रद्रोही को देश में रहने का नहीं अधिकार

मध्य प्रदेश पिछड़ा वर्ग कल्याण आयोग अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस के राहुल गांधी जो हमेशा ही देश के विरुद्ध बात करते हैं और वे देशद्रोही हैं। इसलिए ऐसे देशद्रोही को भारत में रहने का कोई अधिकार नहीं है। उन्हें पाकिस्तान में ही चले जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि भाजपा एक पार्टी नहीं परिवार है और इसी सार्थकता को पूरा करने के लिए कांग्रेस के कश्मीर से 370 हटाने का जवाब वह पाकिस्तान के कब्जे के कश्मीर को लाकर देगी। छिंदवाड़ा की तरह उन्होंने बालाघाट में एक बार फिर से पुरानी पेंशन योजना का राग अलापते हुए कहा कि पुरानी पेंशन योजना बुढ़ापे का आधार है और इसकी महत्ती आवश्यकता है। इसको उन्होंने पार्टी का नहीं बल्कि अपना निजी विचार भी बताया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.