बारापत्थर एसपी बंगला के समीप निवासरत डॉक्टर एके तिवारी के आवास में हुई चोरी

Whatsapp
राष्ट्र चंडिका सिवनी। जिले में चोरों के हौसले इतने बुलंद हैं कि नगर के बारापत्थर क्षेत्र स्थित पुलिस अधीक्षक के निवास के समीप निवासरत डॉक्टर एके तिवारी के बंगले में चोरों ने धावा बोला। चोरों ने डॉक्टर ए के तिवारी के घर से कितने का माल चुराया अभी इसकी जांच चल रही है। वहीं डॉक्टर के किराएदार ने भी उनके घर में भी हुई चोरी की एफ आईआर कोतवाली में दर्ज करा दी गई है। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि यह चोरी बहुत बड़ी है। वहीं इस मामले में एडिशनल एसपी ने बताया कि एसपी बंगले के समीप रहने वाले डॉक्टर एके तिवारी के घर व उनके किरायदार के घर चोरी तो हुई है। जिसमें एसडीओपी पारुल शर्मा के नेतृत्व में टीम गठित कर इस मामले की सूक्ष्मता से जांच की जा रही है।
एडिशनल एसपी ने जानकारी देते हुए बताया कि बारहपत्थर क्षेत्र में रहने वाले डॉक्टर एके तिवारी का परिवार भोपाल गया हुआ था। साथ ही उनके किराएदार भी घर पर मौजूद नहीं थे। सूने घर में चोरों ने शनिवार-रविवार की रात्रि धावा बोला और चोरी की घटना को अंजाम दिया। फिलहाल डॉक्टर तिवारी के किराएदार मेडिकल दुकान संचालक ने कोतवाली में एफआईआर दर्ज करा दी गई है। जिसमें उन्होंने 65000 रुपये नगदी चोरी लिखवाया है। वहीं इस मामले में पुलिस अधिकारी ने बताया कि डॉ एके तिवारी की धर्मपत्नी आज ही भोपाल से लौटी हैं और इस मामले की पूरी जांच की जा रही है। चोरों ने घर का सारा सामान उत्तल पुथल कर दिया था। वही डॉक्टर एके तिवारी के घर नगदी और जेवरात कितने चोरी हुए हैं। अभी इसकी एफआईआर दर्ज नहीं हो पाई है। वहीं पुलिस लगातार इस मामले में जांच में जुटी हुई है।
जिले भर में छोटी-बड़ी चोरी की घटनाएं इन दोनों आम हो गई हैं। वही बारापत्थर जैसे पास इलाके जहां अधिकारियों के सरकारी निवास हैं, वही इन अधिकारियों के सरकारी आवास में सुरक्षा कर्मचारियों की भी ड्यूटी लगी रहती है। आवास में और चौराहों में सीसीटीवी कैमरे भी लगे हुए हैं। ऐसी स्थिति में पुलिस अधीक्षक के आवास के समीप चोरी होना पुलिस गश्ती व पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी प्रश्नचिन्ह उठ रहे हैं।