सूर्यकुमार यादव को चौथे टेस्ट मैच में भी क्यों करना होगा इंतजार, पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने किया खुलासा

Whatsapp

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम 2 सितंबर से इंग्लैंड के खिलाफ ओवल में चौथा टेस्ट मैच खेलने उतरेगी और विराट कोहली की कोशिश होगी कि भारतीय टीम ये मैच जीतकर सीरीज में 2-1 की बढ़त बनाए। इस मैच से पहले विराट कोहली ने प्लेइंग इलेवन में कुछ बदलाव के संकेत दिए थे। उन्होंने कहा था कि, लगातार चार टेस्ट मैच खेलने से थकान तो होती ही है और हम देखेंगे कि परिस्थिति कैसी रहती है और उसे देखते हुए ही फैसला किया जाएगा। आप किसी से भी लगातार चार टेस्ट मैच खेलने की उम्मीद नहीं कर सकते हैं।

हालांकि टीम में किस तरह से बदलाव होंगे इसे लेकर काफी बातें की जा रही है और कहा ये भी जा रहा है कि, टीम में मध्यक्रम को मजबूती देने के लिए सूर्यकुमार यादव को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है। सूर्यकुमार यादव को टीम में शामिल करने की वकालत कई पूर्व दिग्गज तक कर चुके हैं, लेकिन पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा का मानना है कि, सूर्यकुमार चौथे टेस्ट मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं होंगे।

आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा कि, सूर्यकुमार यादव – नहीं, ऐसा नहीं होने वाला। मैं उसके प्रति थोड़ा पक्षपाती हूं, मैं उसे पसंद करता हूं लेकिन आप उसे किसके स्थान पर रखेंगे। क्या आप छठे बल्लेबाज की भूमिका निभाएंगे। आप रोहित, राहुल, पुजारा, कोहली, रहाणे और रिषभ पंत को नहीं छेड़ सकते क्योंकि ये सभी खेलेंगे। अगर ये सभी शीर्ष छह बल्लेबाज खेलेंगे तो आपके पास जगह कहां है।

आपको बता दें कि, सूर्यकुमार यादव को पहली बार भारतीय टेस्ट टीम में शामिल किया गया है। वहीं इंग्लैंड दौरे पर भारतीय मध्यक्रम के लचर प्रदर्शन के बाद लगातार ये कहा जा रहा है कि, सूर्यकुमार को मौका देना चाहिए, लेकिन जो परिस्थिति सामने आ रही है उससे तो यही लग रहा है कि, सूर्यकुमार यादव को अभी थोड़ा इंतजार करना चाहिए।