रायपुर के माना एयरपोर्ट पर आधी रात दर्दनाक सड़क हादसा, कार सवार दो छात्रों की मौत

Whatsapp

रायपुर। रायपुर के माना एयरपोर्ट पर शनिवार-रविवार की दरमियानी रात दर्दनाक सड़क हादसे में कार सवार दो छात्रों की मौत हो गई है और एक गंभीर रूप से घायल है। जानकारी के मुताबिक, तेज रफ्तार स्विफ्ट डिजायर कार CG04-KB-8777 सड़क पर बैठे एक जानवर से टकराई और उछलकर डिवाइडर में लगे हाईमास्क लाइट के खंभे को तोड़ती हुई पलट गई। हादसे के वक्त कार में तीन युवक सवार थे, जिनमें गौरव सिंह और हर्ष अग्रवाल हादसे के बाद कार में ही फंसे रह गए।, उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

तीनों युवकों में बलौदाबाजार निवासी नागेश साहू गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है। सूचना के बाद शहर के एएसपी समेत माना, तेलीबांधा और राखी थाना पुलिस के अधिकारी और जवान मौके पर पहुंचे और तेज बारिश के बीच गैस कटर से बमुश्किल कड़ी मशक्कत के बाद दोनो छात्रों के शवों को बाहर निकालकर मर्चुरी पहुंचाया।

बताया जा रहा है कि तीनों दोस्त वीआईपी रोड स्थित एक कैफे में पार्टी के बाद घर जाने के लिए निकले थे। जानकारी के मुताबिक, स्विफ्ट डिजायर कार सेल्फ रेंटेड कार थी, जिसे मृतक गौरव सिंह चला रहा था। गौरव मूलतः रीवा मप्र का रहने वाला था और रायपुर में रहकर बीबीए की पढ़ाई कर रहा था।

फिलहाल माना थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर परिजनों से संपर्क करने की कोशिश में जुटी है। इस मामले में एडिशनल एसपी तारकेश्वर पटेल ने बताया कि रात में घटना की जानकारी मिली थी, जिसमें मौके पर ही दो युवकों की मौत हो गई। वहीं, एक घायल युवक को इलाज के लिए तत्काल अस्पताल रवाना किया गया था।