बाजार से घर जा रही महिला के गले से बाइक सवार युवक ने छीनी चेन

Whatsapp

रीवा। शहर के समान थाना अंतर्गत बाजार से घर जा रही महिला के गले से बाइक सवार युवक ने चेन छीन ली है। जिसकी रिपोर्ट महिला द्वारा समान थाने में दर्ज कराई गई है। पुलिस ने अज्ञात लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज कर मामले की विवेचना शुरू कर दी है घटना गत शुक्रवार की रात 9:30 बजे की बताई गई है।

उर्रहट में हुई घटना: बताया गया कि समान थाना अंतर्गत उर्रहट मोहल्ले की रहने वाली महिला सब्जी खरीदकर घर जा रही। तभी एक बाइक में आए दो अज्ञात बदमशों ने महिला के गले से चैन छीन ली।जब तक महिला कुछ समझ पाती तब तक बाइक सवार युवक फरार हो गए। वारदात के बाद महिला ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आस पास बाइक सवार युवकों का पता लगाने की काफी कोशिश की लेकिन उनका कहीं पता नहीं लग सका है पुलिस ने अज्ञात लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज कर मामले की विवेचना शुरू कर दी है।

क्या था मामला: पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गत शुक्रवार की रात करीब 9.30 बजे श्वेता श्रीवास्तव पति स्वर्गीय ओमप्रकाश ​श्रीवास्तव 55 वर्ष निवासी उर्रहट सब्जी खरीदने मुख्य मार्ग पर आई थी। जो सब्जी खरीदने के बाद अपने 4 वर्षीय पोते के साथ घर लौट रही थी। वह प्रताप ज्वेलर्स के समीप पहुंची ही थी कि सामने से आए बाइकर्स ने गले की चैन खींच ली। जिसके बाद महिला जोर-जोर से चिल्लाती रही और जब तक आसपास के लोग कुछ समझ पाते तब तक बदमाश बस स्टैंड की ओर फरार हो गए थे।

महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है अज्ञात बाइक सवार युवकों की पहचान की जा रही है इसके लिए और आठ में लगे सीसीटीवी के फुटेज चेक किए जा रहे हैं।

सुनील गुप्ता, थाना प्रभारी का सामान