केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 5 सितंबर को जबलपुर आएंगे

Whatsapp

जबलपुर। भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का नगर आगमन पांच सितंबर को होगा। वे यहां आयोजित होने वाले विविध कार्यक्रमों में शामिल होंगे। लोकसभा के मुख्य सचेतक व सांसद राकेश सिंह ने बताया कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का जबलपुर आगमन प्रस्तावित है। वे यहां कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे। कार्यक्रमों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। शीघ्र ही विस्तृत कार्यक्रम जारी किया जाएगा।

प्रशासन, पुलिस अलर्ट: केंद्रीय गृहमंत्री के नगर आगमन की सूचना मिलते ही जिला व पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर आ गया है। पुलिस ने अपने स्तर पर जहां अंदरूनी तैयारी शुरू कर दी है वहीं जिला प्रशासन ने भी कोरोना संक्रमण की रोकथाम के दिशा में किए जा रहे कार्यों के बीच गृहमंत्री के आगमन की तैयारियां शुरू कर दी है। नगर निगम भी व्यवस्थाओं में जुट गया है। गृहमंत्री के कार्यक्रम की विस्तृत जानकारी अभी नहीं दी जा रही है।

भाजपा जिला कार्यसमिति की पहली बैठक शुरू : नवगठित भाजपा की जिला कार्यकारिणी की पहली बैठक गुरुवार को सुबह 11:30 बजे रानीताल स्थित संभागीय कार्यालय आयोजित की जा रही है। भाजपा नगर अध्यक्ष जीएस ठाकुर ने बताया कि भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा, जिले के प्रभारी रीवा के पूर्व महापौर व प्रदेश कार्यसमिति सदस्य वीरेंद्र गुप्ता सहित प्रदेश पदाधिकारी शामिल हैं। बैठक में उद्घाटन सत्र के बाद तीन सत्र होंगे जिन्हें वक्ता संबोधित करेंगे। जिला कार्यसमिति की बैठक में प्रदेश पदाधिकारी, कार्यसमिति सदस्य, जिला पदाधिकारी, जिला कार्यसमिति सदस्य, मंडल अध्यक्ष एवं मंडल महामंत्री शामिल हैं। विदित हो कि भाजपा की नवगठित कार्यकारिणी के बाद यह पहली बैठक है। जिसमें केंद्रीय मंत्री डॉ. वीरेंद्र खटीक के 28 अगस्त को प्रस्तावित जनआशीर्वाद यात्रा, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के नगर आगमन की रूपरेखा व व्यवस्थाओं पर चर्चा की जाएगी।