कांग्रेस नेता का घर बना जुए का अड्डा ! पुलिस छापेमारी में एक महिला समेत 17 जुआरियों को पकड़ा

Whatsapp

इंदौर: इंदौर मांगलिया चौकी पुलिस ने कांग्रेस नेता के घर जुआ खेल रहे जुआरियों पर कार्रवाई करते हुए एक महिला सहित 17 जुआरियों को पकड़ा है। जुआरियों के पास से हजारों रूपए नकदी और ताश पत्ते बरामद किए गए हैं। जुआरियों में अधिकतम मजदूर वर्ग के लोग  शामिल हैं। मौके से कांग्रेस नेता अपने तीन अन्य साथियों के साथ फरार हो गया जिसकी तलाश जारी है।

इंदौर की मांगलिया पुलिस ने थाना क्षेत्र में एक घर पर दबिश देकर जुआ खेल रहे जुआरियों को पकड़ा। ये सभी अलग अलग ग्रुप बनाकर जुआ खेला जा रहा था। पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि राम शर्मा क्षेत्र में जुआ खिलवा रहा है । जिसके बाद पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए मौके पर दबिश दी और कांग्रेसी नेता राम शर्मा की पत्नी सहित 17 लोगों को हिरासत में लिया है।

आरोपी विभिन्न इलाकों से आकर यहां इकट्ठा होते और यहां जुआ खेलते थे। मौके से पुलिस को 45 हजार नगद रूपए ओर ताश की गड्डिया बरामद हुई हैं। मौके से कांग्रेसी नेता राम शर्मा और उसके तीन अन्य साथी भाग निकले जिनकी तलाश जारी है। जुआ खेलते पकड़ाए सभी आरोपियों को पुलिस द्वारा जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। साथ ही पुलिस द्वारा सभी का पुराना क्रिमिनल रिकार्ड भी चेक किया जा रहा है।