केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक बोले- कांग्रेस ने किया ओबीसी समाज का अपमान

Whatsapp

छतरपुर: जनआशीर्वाद यात्रा के दूसरे चरण में छतरपुर जिले की महाराजपुर विधानसभा के हरपालपुर नगर में केंद्रीय कैबिनेट मंत्री वीरेंद्र खटीक ने बड़ा बयान दिया है जहां उन्होंने कहा कि विपक्ष ने ओबीसी समाज को अपमानित करने का काम किया है। जबकि पीएम मोदी ने केंद्रीय कैबिनेट विस्तार में 27 ओबीसी,12 एससी एवं 8 एसटी समाज के सांसदों को मंत्री बनाया हैं 11 महिला सांसदों को मंत्री मण्डल में शामिल किया है।

संसदीय परंपरा ने अनुसार नये मंत्रियों का परिचय राज्य सभा एवं लोकसभा सदन में कराने की परंपरा हैं लेकिन विपक्षियों पार्टियां द्वारा संसद में शोरशराबा एवं हंगामें के चलते नये मंत्रियों का परिचय नहीं हो पाया, इसलिए प्रधानमंत्री मोदी ने जनआशीर्वाद निकालने को कहा है।

अन्न उत्सव के तहक हितग्राहियों को बांटा राशन…
जनआशीर्वाद यात्रा के दौरान केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक ने सहकारी समिति रानीपुरा पहुंच कर प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के तहत पन्ना हितग्राहियों को राशन वितरण किया गया। वहीं जनआशीर्वाद यात्रा में छतरपुर जिले के नगर हरपालपुर में केंद्रीय मंत्री का भाजपा कार्यकर्ताओं सहित नगर के लोगों ने जोरदार स्वागत किया।

नगर के बड़ी कुटी से सुबह साढ़े 8 बजे यात्रा का प्रारंभ हुई जो नगर के लहचुरा रोड़ से होते हुये हरिहर रोड़ से मेन रोड़ होते हुए राय मैरिज हॉउस पहुंची जहां रास्ते में केंद्रीय मंत्री भाजपा कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं और पुष्प वर्षा कर स्वगत किया। जनआशीर्वाद यात्रा के दौरान केंद्रीय मंत्री के साथ भाजपा जिला अध्यक्ष मलखान सिंह, पूर्व मंत्री ललिता यादव, पूर्व विधायक मानवेन्द्र सिंह, मंडल अध्यक्ष जितेंद्र परिहार के साथ हजारों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहें।