जनता की समस्याओं को लेकर रायपुर और बिरगांव नगर निगम का घेराव करेगी भाजपा

Whatsapp

रायपुर: रायपुर और बिरगांव नगर निगम में व्याप्त समस्याओं को लेकर 26 अगस्त को भाजपा ने घेराव की रणनीति बनाने के लिए एकात्म परिसर में बैठक की। बैठक में पूर्व मंत्री और विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि यह अनिर्णय की सरकार है। ढाई साल में यह किसी कार्य को करने या न करने का निर्णय तक नहीं ले पा रही है। हम कांग्रेस सरकार से पूछना चाहते हैं कि उसने आखिर ढाई साल में इस शहर की जनता के लिए किया क्या?

इस शहर की जनता मूलभूत सुविधाओं से भी वंचित है। स्वास्थ्य विफलता के कारण डेंगू का प्रकोप पूरे शहर में है। इसके रोकथाम के उपाय किए जाएं। जनता को 24 घंटे स्वच्छ पेयजल उपलब्ध कराया जाए और वार्डों में अधूरे विकास कार्य को पूर्ण करें। भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि यह सरकार संपत्ति कर आधा करने का वायदा की थी।

आज घर घर पटवारियों को लेकर नाप रही है और संपत्ति कर में इजाफा कर रही है। बैठक को पूर्व विधायक नंदकुमार साहू, निगम नेता प्रतिपक्ष मीनल चौबे, सुभाष तिवारी, प्रफुल्ल विश्वकर्मा ने संबोधित किया। बैठक का संचालन करते हुए जिला महामंत्री रमेश सिंह ठाकुर ने कहा कि 26 अगस्त की सुबह 11 बजे जनता की समस्याओं को लेकर रायपुर नगर निगम के 10 जोन और बिरगांव नगर निगम का भाजपा जिला पदाधिकारी, मंडल अध्यक्ष, पार्षद, मोर्चा प्रकोष्ठ अध्यक्ष एवं कार्यकर्ता घेराव करेंगे।

बैठक में पूर्व जिलाध्यक्ष अशोक पांडेय, ओंकार बैस, रसिक परमार, जयंती पटेल, जिला मीडिया प्रभारी अनुराग अग्रवाल समेत कई भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।