एक्टिंग छोड़ खेती- किसानी कर रहीं प्रीति जिंटा, वीडियो शेयर कर दिखाए सेब के बागान

Whatsapp

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं। हालांकि वो सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को अपनी जिंदगी से रूबरू करवाती रहती हैं। अब हाल ही में प्रीति जिंटा ने बताया है कि उन्होंने एक्टिंग छोड़कर खेती- किसानी करना शुरू कर दी है। प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए इस बारे में बताया है। उनका ये वीडियो उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

प्रीति जिंटा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए इस वीडियो को शेयर किया है। वीडियो में प्रीति जिंटा बेद एक्साइटेड नजर आ रही हैं। सेब के बागान को देखकर उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। बागान को देखकर प्रीति को उनका बचपन याद आ गया है। प्रीति वीडियो में भी बच्चों की तरह ही खुश और एक्साइटेड नजर आ रही हैं। वीडियो के साथ कैप्शन के जरिए प्रीति जिंटा ने अपनी पुरानी यादें और पुराने दिनों को भी याद किया।

प्रीति जिंटा ने जो वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में प्रीति कहती हुई नजर आ रही हैं ‘हेलो दोस्‍तों, मैं यहां श‍िमला में अपने फैमली फार्म पर हूं और ये देखिए यहां इतने खूबसूरत सेब हैं, क्‍योंकि आजकल सेब का सीजन चल रहा है। बार‍िश हो रही है, बाल का छबड़ा हो चुका है, लेकिन मैं बहुत खुश हूं क्‍योंकि सेब देखकर मैं खुश हो जाती हूं और मेरे बचपन की यादें ताजा हो जाती हैं।’

प्रीति आगे कहती हैं, ‘ह‍िमाचल के सेब दुनिया के सबसे अच्‍छे सेब होते हैं। ये होती है फार्म लाइफ और अब मैं आधिकारिक रूप से क‍िसान बन चुकी हूं तो स‍िर्फ अब ही नहीं, यहां मैं हमेशा आती रहूंगी।’ प्रीति के इस वीडियो को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही साथ कमेंट करते हुए प्रीति जिंटा के फैंस उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। गौरतलब है कि प्रीति जिंटा ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। प्रीति जिंटा ने करियर की शुरुआत फिल्म ‘दिल से’ से की थी। जिसके बाद वो ‘कल हो ना हो’, ‘वीर जारा’, ‘कोई मिल गया’ और ‘दिल है तुम्हारा’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।