प्रेस कॉन्फ्रेंस में पंत को लेकर रोहित ने कहा कुछ ऐसा कि सबकी निकली हंसी, आपने भी सुना क्या?

Whatsapp

नई दिल्ली: भारत वर्सेज़ इंग्लैंड जिसके बारें में कहा जा रहा था कि विश्व कप में ये सबसे जोरदार मैच होन वाला है। दोनों टीमें वर्ल्ड कप जीतने की दावेदार हैं और ऐसे में इस मुकाबले को एक महत्वपूर्ण मैच की तरह देखा जा रहा था। इंग्लैंड ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए भारतीय बल्लेबाजों को जहां धूल चटा कर 337 रनों का स्कोर खड़ा कर दिया वहीं इस स्कोर को चेज़ करने के लिए भारतीय बल्लेबाजों की हवाईयां उड़ती दिखी। ऐसा लग रहा था कि कोई भी गेंद उनके बल्ले तक पहुंच ही नहीं पा रही है।

कप्तान कोहली ने इस मैच में भी हाफ सेंचुरी लगाई लेकिन पिछले सभी मैचों की तरह ही इसे सेंचुरी में नहीं बदल पाए लेकिन इस बार कम गेंदों में ज्यादा रन बनाने का दबाव उन पर दिख रहा था जिसके चलते वो अपनी विकेट गंवा बैठे। आखिर कोहली की हॉफ सेंचुरी कहा तक काम आती और इस मुकाबले को इंग्लैंड 31 रनों से जीत लिया। मुकाबले के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पत्रकारों ने रोहित शर्मा शर्मा से जब पंत के बारे में सवाल पूछा तो उनका जवाब सुन कर कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक पाया।

BCCI

@BCCI

Vice-captain @ImRo45 lightened up the post-match press conference when asked about Rishabh Pant 😁😁

7,187 people are talking about this

रोहित से पूछा गया कि जब उन्होंने देखा कि कोहली के आउट होने के बाद नंबर 4 पर ऋषभ पंत खेलने के लिए आ रहे हैं, तो क्या उन्हें आश्चर्य हुआ? इसपर रोहित शर्मा ने जो जवाब दिया, ‘ज़रा सा भी आश्चर्य नहीं हुआ। आप ही इतने दिनों से कह रहे थे कि ऋषभ पंत को नंबर 4 पर होना चाहिए… ऋषभ पंत को नंबर 4 पर होना चाहिए… तो ऋषभ पंत आ गया नंबर 4 पर। यही तो कहा जा रहा था इसमें कैसा आश्चर्य होना?’ जिसके बाद वहां बैठे सभी पत्रकारों की हंसी निकली गई।