दुष्कर्म के बाद युवती से तीन करोड़ की ब्लैकमेलिंग के आरोपित ने कोर्ट में किया सरेंडर

Whatsapp

रतलाम/जावरा। छात्रा से दोस्ती कर नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म करने तथा आपत्तिजनक फोटो वायरल करने की धमकी देकर 1.35 करोड़ रुपये, 15 किलो चांदी व साढ़े तीन किलो सोने के जेवर हड़पने के मामले में आरोपित निशित उर्फ मयूर बाफना निवासी बड़ावदा ने मंगलवर दोपहर जावरा न्यायलय में सरेंडर किया। सूचना पर पुलिस बल विद्यालय पहुंचा शहर पुलिस ने आरोपी को पूछताछ के लिए 4 दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपने की मांग की न्यायालय ने आरोपित को 28 अगस्त तक पुलिस रिमांड पर रखने के आदेश दिए।

उल्लेखनीय है कि युवती ने करीब तीन सप्ताह पहले जावरा शहर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि आरोपित मयूर ने उससे दोस्ती कर उसके साथ दुष्कर्म किया था। वह उसे ब्लैकमेल कर उसने रुपये व जेवर वसूल किये। एक दिन जब घर पर अकेली थी तब आरोपित उसके घर आया था तथा कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला दिया था। इसके बाद उससे दुष्कर्म कर उसके फोटो ले लिए थे। बाद में आरोपित ने फोटो वायरल करने की धमकी देकर उसे इंदौर बुलाया था तथा इंदौर की होटल में उससे दुष्कर्म किया था। आरोपित बार-बार दबाव बनाकर उससे रुपए और जेवर की मांग करता रहा। उसने कई बार आरोपित को घर से सोने चांदी के जेवर ले जा कर दिए तथा नगद रुपए भी दिए।

साथ ही आरोपित के बैंक खाते और उसके दोस्तों के बैंक खातों में भी रुपए ट्रांसफर किए। तभी से पुलिस प्रकरण दर्ज आरोपित की तलाश कर रही थी। पुलिस ने उसकी तलाश में नागदा, खाचरोद, इंदौर उज्जैन सहित अनेक स्थानों पर दबिश दी थी लेकिन वह नहीं मिला। मंगलवार को अचानक आरोपित कोर्ट पहुंचा और न्यायालय के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया।