गुब्बारे में हवा भरते समय फटा सिलेंडर, धमाके से दहशत, 2 की मौत, 3 घायल

Whatsapp

छिंदवाड़ा: मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में गैस सिलेंडर फटने से दो लोगों की मौत हो गई जबकि तीन लोग घायल हो गए। घटना शहर के छोटा तालाब के पास की जहां रक्षाबंधन के मौके पर मेला लगा हुआ था। हादसे में घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सिलेंडर फटने से इलाके में दहशत का माहौल है।

ASP संजीव उइके के मुताबिक, मेले में शेख इब्राहिम (70) निवासी पॉवर कॉलोनी से गुब्बारे बेचने आए थे। वह गुब्बारों में गैस भर रहे थे। इसी दौरान अचानक सिलेंडर में विस्फोट हो गया। हादसे में शेख इब्राहिम की मौके पर मौत हो गई। वहीं पास से गुजर रहे एक ही परिवार के 3 लोग घायल हो गए। जहां अस्पताल ले जाते समय ताजुद्दीन अंसारी (40) निवासी रेलवे कॉलोनी की रास्ते में मौत हो गई। वहीं, उनकी रुबा परवीन और बेटा विस्मिल मिस्बाह उल अंसारी (9) और अन्य सुरेश यादव (35) घायल हो गए। तीनों की हालत गंभीर बताई गई है। उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो धमाका इतना जबरदस्त था कि आवाज से पूरा क्षेत्र दहल उठा। विस्फोट के बाद करीब 20 से 25 फीट तक सिलेंडर के टुकड़े और अन्य सामान बिखर गया। मौके पर पुलिस ने पहुंचकर घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया। घटनास्थल पर कलेक्टर सौरभ सुमन, एएसपी संजीव उईके, एसडीएम अतुल सिंह भी पहुंच गए। विस्फोट वाले क्षेत्र में जांच शुरू कर दी गई है।