बुलढाणा में सरियों से भरा ट्रक पलटा खरगोन व धार के 13 श्रमिकों की मौत

Whatsapp

खरगोन। महाराष्ट्र के बुलढाणा के सिंधखेड़ाजा में शुक्रवार को सरियों से भरा ट्रक पलटने से 13 श्रमिकों की मौत हो गई। सूचना पर प्रशासन और पुलिस ने बुलढाणा एसपी से चर्चा कर स्थिति का जायजा लिया। मृतकों के स्वजन से संपर्क कर उनके साथ जिले से प्रशानिक अधिकारियों की टीम भी भेजी गई है, जिससे स्वजन को वहां परेशानी न हो। ये श्रमिक सड़क निर्माण के कार्य के लिए वहां गए थे। खरगोन एसपी शैलेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि बुलढाणा एसपी से बात की गई है। हादसे में खरगोन जिले के महेश्वर क्षेत्र के आठ और धार जिले के पांच श्रमिकों की मौत हुई है। शवों का पोस्टमार्टम वहीं किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि पीछे से आ रही बस को साइड देने के समय ट्रक का एक टायर कीचड़ में फंस गया, जिससे ट्रक पलट गया। खरगोन कलेक्टर अनुग्रहा पी ने महेश्वर के नायब तहसीलदार अनिल मोरे को पुख्ता जानकारी और इससे संबंधित व्यवस्थाओं के लिए नियुक्त कर बुलढाणा भेजा है।

naidunia

नंबर जारी : किसी को हादसे में मृत व्यक्ति के बारे में जानकारी देना या लेना है तो वे नायब तहसीलदार अनिल मोरे के मोबाइल नंबर 80853 65486 पर संपर्क कर जानकारी ले सकते हैं।

नायब तहसीलदार को भेजा : धार कलेक्टर आलोक कुमार सिंह ने धामनोद के नायब तहसीलदार व टीआइ को बुलढाणा भेजा है।

इनकी मौत : गणेश डावर, नारायण डावर, दीपक डावर, सुनील डावर निवासी मेलखेड़ी, जितेंद्र मकवणी मक्सी, लक्ष्मण डावर मोयदा, महेश कटारे बबलाई, देवराम ओसरे, कचिकुआ व धार जिले से गोविंद शिलोड भोंडल, करण मकवणे कांकलपुर, दिनेश गावड हनुमत्या, दिलीप कटारे व मिथुन माचारे की मौत हुई है।